Main Slideमनोरंजन

इस गंभीर रोग से जूझ रहे हैं इरफान खान, ट्वीट कर खुद किया खुलासा

एक्‍टर इरफान खान ने अपनी बीमारी को लेकर ट्वीट कर खुलासा कर दिया है। ‘हिंदी मीडियम’ के इस स्टार ने ट्वीटर पर अपने फैन्स को बीमारी की जानकारी देते हुए बताया है कि वे इससे मुकाबला कर रहे हैं। इरफान ने बीते 5 मार्च को ट्वीट कर बताया था कि वे एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं और जल्द ही इस बीमारी को लेकर खुलासा करेंगे। इस दौरान उनकी बीमारी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब उन्होंने बता दिया है कि वे ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ से जूझ रहे हैं और इसके इलाज के लिए उन्‍हें विदेश भेजा जा रहा हैं।

इरफान खान ने अपने ट्वीट पर लिखा है :

“जीवन हम जो चाहें उसे देने के लिए बाध्य नहीं है. – मारग्रेट मिचेल

अप्रत्याशित चीजें हमें और मजबूत बनाती हैं और ऐसा ही कुछ पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ हुआ है। मुझे ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ बताया गया है, अभी तक कुछ भी कहना मुश्किल होगा लेकिन मेरे आसपास के लोगों और मेरे अंदर की ताकत ने मुझमें एक उम्मीद की किरण जगाई है। इस जंग से लड़ने की खातिर मुझे देश से बाहर जाना पड़ रहा है और मैं सबसे अपेक्षा करता हूं कि वे अपनी दुआएं मुझे भेजते रहें। जैसी अफवाहें उड़ रही थीं, न्यूरो हमेशा दिमाग का नहीं होता और रिसर्च करने के लिए गूगल सबसे बेहतर जरिया है। जो लोग मेरे शब्दों का इंतजार कर रहे थे, उनके लिए और भी कहानियां लेकर आऊंगा।”

बता दें कि इरफान खान की बीमारी की खबर आते ही उनके फैन्स के बीच चिंता की लहर दौड़ गई थी। इरफान खान न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी बड़ा नाम हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close