Main Slideमनोरंजन

Really Shocking : बंद होने जा रहा हैं आपका बेहद पसंदीदा क्राइम शो ‘सावधान इंडिया’

टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय और हाई टीआरपी रेटिंग वाले अपराध आधारित शो ‘सावधान इंडिया’ के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। चैनल लाइफ ओके के जमाने से चले आ रहा ‘सावधान इंडिया’ ही एकलौता ऐसा शो रहा है, जिसे स्टार भारत के लांच होने पर भी जारी रखा था, लेकिन अब बदले हालात में इस शो को बंद किए जाने के फैसले से सभी हैरान हो रहे हैं।

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक इस शो को 8 अलग–अलग प्रोडक्शन हाउसेस बना रहे थे। चैनल की तरफ से सभी प्रोडक्शन हाउसेस को रातों रात शो के शूट को बंद कर देने का निर्देश जारी किए गए हैं। ऐसा करने से कास्ट और क्रू के लोग एकदम बेरोजगार हो चुके हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक स्टार समूह ने पिछले साल ही लाइफ-ओके को स्टार भारत के तौर पर रीलॉन्च किया। स्टार भारत में टीवी शोज को लेकर एक नई पॉलिसी का चुनाव किया गया। इसमें ऐसे शोज को चुना गया जो देश के शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों के दर्शकों को पसंद आए। स्टार की ये पॉलिसी कामयाब भी हो गई और स्टार भारत ने जबरदस्त टीआरपी अर्जित कर ली।

यहां तक कि पिछले कई महीनों से स्टार भारत, कलर्स के बाद दूसरा सबसे ज्यादा देखे जाने वाला चैनल बना हुआ है, जबकि स्टार प्लस की हालत काफी पतली है। रही बात ‘सावधान इंडिया’ को बंद करने की तो इसके पीछे कहा जा रहा है कि चैनल को इस शो के बारे में काफी निगेटिव कमेंट्स मिल रहे थे।

रिपोर्ट के मुताबिक शो में क्राइम स्टोरीज को दिखाने के तरीके और इसके एक्‍जीक्‍यूशन को लेकर चैनल को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था। इसके चलते अब चैनल ने शो बंद करने का फैसला कर लिया है।

बता दें कि इस शो को मुख्य रूप से सुशांत सिंह होस्ट करते थे।उनके अलावा शो को मोहनीश बहल, पूजा गौर, सौरभ राज जैन, शिवानी तोमर, हितेन तेजवानी, दिव्या दत्ता और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे एक्टर्स ने भी होस्ट किया था।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close