Main Slideखेल

पत्नी की मैच फिक्सिंग की ‘बाउंसर’ से बढ़ीं शमी की मुश्किलें, एफआईआर भी कराई दर्ज

नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। उनकी पत्नी हसीन जहां की शिकायत के आधार पर उनके खिलाफ कोलकाता में एफआईआर दर्ज की गई है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी हसीन जहां ने शमी के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ धोखा देने और मारपीट का आरोप लगाया था। हालांकि शमी ने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

कोलकाता पुलिस ने अब हसीन जहां की शिकायत पर मोहम्मद शमी के खिलाफ आईपीसी के धारा 498A/323/307/376/ 505/ 328/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कोलकाता पुलिस ने शमी के अलावा परिवार के चार और लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी गंभीर आरोप लगाया है।

हसीन जहां ने कहा, ”शमी ने दुबई में पाकिस्‍तान की अलिस्‍बा नाम की एक लड़की से पैसा लिया था। इसमें ‘मोहम्‍मद भाई’ नाम का एक शख्स भी शामिल है। ये शख्स इंग्‍लैंड में रहता है।” उन्होंने कहा कि मेरे पास इस मामले से जुड़ सभी सबूत हैं। हसीन जहां यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि शमी जब अपनी पत्नी को धोखा दे सकते हैं तो वह देश को भी धोखा दे सकते हैं।

हसीन जहां ने आगे बताया कि शमी ने दुबई के होटल में ‘सिंगल एडल्‍ट’ के तौर पर एक कमरा भी बुक कराया था। यह रुम अलिस्बा नाम की लड़की के लिए बुक कराया गया था। हालांकि शमी ने इसके बारे में नहीं बताया था।

मेरे साथ फोन पर हुई बातचीत में शमी ने पैसे लेने की बात स्‍वीकार की थी। मेरे पास इसकी रिकॉर्डिंग भी है।हसीन जहां ने शमी की मां और भाई पर भी गंभीर आरोप लगाएं हैं। उनका आरोप है कि दोनो ने उनकी जान लेने की कोशिश की थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close