Main Slideमनोरंजन

HATE STORY-4 : लव, लस्ट और सस्पेंस से लबरेज कहानी में सांस रोक देने वाले SCENE भी कम नहीं

मुंबई। उर्वशी रौतेला की मच अवेटेड फिल्म ‘हेट स्टोरी’ आज बडे पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में उर्वशी बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें कि हेट स्टोरी इकलौती ऐसी इरोटॉकि फ्रेंजाईजी है जिसकी सारी फिल्में हिट हैं। पिछली फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस बात का सबूत हैं। फिल्म की कहानी की अगर बात की जाए तो निर्देशक के मुताबिक फिल्म असल कहानी से प्रेरित है।

फिल्म की कहानी उर्वशी रौतेला के इर्द-गिर्द घूमती है। उर्वशी हिरोइन बनना चाहती हैं। इसी बीच उनकी मुलाकात एक खास इंसान (करण वाही) जो की पेशे से फैशन फोटोग्राफर है से होती है। इस फैशन फोटोग्राफर का एक भाई (विवान) भी है।

विवान के पास पैसो की कोई कमी नही है। विवान की पहले से एक गर्लफ्रेंड (इहाना) है, लेकिन वो उर्वशी को देखते ही दिल दे बैठता है। इसके बाद एक पार्टी में धोखे से विवान उर्वशी को नींद की गोलियां खिला देता है और उसके साथ रात भर सेक्‍स करता है।

इसके आगे क्या होता है यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। फिल्म में जबरदस्त बोल्ड सीन्स के साथ जबरदस्त ट्विस्ट भी है। फिल्म के बोल्ड सीन्स कहानी की जरुरत के हिसाब से रखें गएं हैं।

म्यूजिक की बात की जाए तो फिल्म के गाने पहले ही जबरदस्त हिट हो चुके हैं। आपको बता दें कि फिल्म 9 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म में उर्वशी रौतेला के अलावा करण वाही, विवान भाटेना, इहाना ढिल्लो, गुलशन ग्रोवर लीड रोल में हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close