खेल

विराट ने धवन को दिया हेड मसाज, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

भारत ने साउथ अफ्रीका को तीसरे टी-20 मैच में सात रन से पीटकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली। पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से विराट यह मैच नहीं खेल सके। हालांकि मैच के दौरान पवेलियन में विराट पूरी तरह एक्टिव दिखे। इतना ही नहीं वहां उन्होंने अपना मसाज पार्लर भी खोल लिया और उनके पहले कस्टमर ‘गब्बर’ बने।

दरअसल इस मैच में शिखर धवन यानी ‘गब्बर’ हाफ सेंचुरी लगाने से महज तीन कदम पीछे छूट गए। उन्होंने इस मैच में 40 गेंदों में 47 रन बनाए थे। आउट होने के बाद जब धवन पवेलियन लौटे तब विराट कोहली उनके सिर की मसाज करते दिखाई दिए। भारतीय पारी के आखिरी ओवर में विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में बैठे शिखर धवन के सिर पर मालिश करते दिखे और धवन को देख ऐसा लग रहा था कि वो इस मसाज से काफी राहत महसूस कर रहे हैं।

वैसे भी दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री है और दोनों हमेशा साथ मस्ती करते दिखते हैं। अनुष्का शर्मा जब साउथ अफ्रीका में थीं तो धवन का परिवार और विराट-अनुष्का साथ घूमने गए थे। दोनों के बीच ग्राउंड पर भी अच्छी ट्यूनिंग बैठती है। चौथे वनडे में दोनों ने 158 रन की साझेदारी की थी।

धवन की मसाज करते कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कोहली और धवन की दोस्ती की गवाही देते इस वीडियो के सामने आने के बाद ट्विटर पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए जमकर मजे लिए। एक यूजर ने कमेंट कर कहा, कोहली को डर है कि कहीं गब्बर गुस्सा ना हो जाए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close