राष्ट्रीय

दिल्ली : आप विधायक नरेश बाल्यान के खिलाफ मामला दर्ज

नई दिल्ली, 25 फरवरी (आईएएनएस)| दिल्ली पुलिस ने सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक नरेश बाल्यान के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बाल्यान ने कहा था कि जनता का काम न करने वाले अधिकारियों को पीटा जाना चाहिए। उत्तम नगर विधानसभा से विधायक नरेश बाल्यान ने शुक्रवार को एक जनसभा में कहा था, मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ जो हुआ.. मैं कहता हूं, उन्हें पीटा जाना चाहिए। जनता के काम में अड़चन पैदा करने वाले अधिकारियों के साथ ऐसा ही व्यवहार होना चाहिए।

बाल्यान ने बाद में आईएएनएस से कहा था कि उनके शब्दों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया था और उनका मतलब सिर्फ इतना था कि जनता के पास दोषी अधिकारी को पीटने का अधिकार होता है।

उन्होंने कहा, मेरा मतलब था कि जनता को उनके राशन कार्ड के आधार पर राशन दिया जाना चाहिए और इस नियम की अवहेलना करने वाले अधिकारी को पीटा जाना चाहिए।

पश्चिमी दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन पर शनिवार को उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

दिल्ली सरकार ने मंगलवार को आदेश जारी करते हुए कहा था कि पात्र व्यक्तियों को सब्सिडी पर राशन खरीदने के लिए अब आधार बायोमेट्रिक की जरूरत नहीं पड़ेगी।

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनकी मौजूदगी में आप के दो विधायकों- अमानतुल्ला खान और प्रकाश जारवाल ने उन्हें पीटा। हालांकि आप का कहना है कि यह सारा ड्रामा भाजपा का रचा हुआ है और इस बार मुख्य सचिव को मोहरा बनाया गया है। भाजपा दिल्ली की जनता से बदला ले रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close