Main Slideखेलमनोरंजन

इश्क में हिचकोले मारते हार्दिक पांड्या करने जा रहे हैं इस एक्ट्रेस से विवाह

हाल ही में टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। जिसमें वह एक लडक़ी के साथ नजर आ रहे थे। इसको लेकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे थे।

ये लडक़ी कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी और ‘मिकी वायरस’ मूवी में नजर आने वाली ‘एली अबराम’ हैं। इसके बाद एली अबराम और हार्दिक पांड्या को लेकर तरह की खबरे आ रही है लेकिन मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो दोनों का रिश्ता अब मजबूती की ओर बढ़ रहा है।

ऐसे में फैंस की उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या बहुत जल्द इस अभिनेत्री से विवाह रचा सकते हैं। दोनों के बीच करीबी देखी जा सकती है। हालांकि अभी हाल में एली ने हार्दिक संग अपने लिंकअप की खबरों पर कहा,’ हम दोनों अच्छे दोस्त हैं।

एकदूसरे के साथ हमारा नाम जुडऩा आम बात है, क्योंकि जब आप फेमस हो जाते हो तो आपके बारे में ऐसी बातें होना लाजिमी है. यहां हर किसी के बारे में बातें होती रहती हैं. इन अफवाहों को रोकने के लिए हम कुछ नहीं कर सकते हैं।’

अब भले ही कुछ भी कहा जा रहा हो लेकिन क्रिकेट के गलियारे से खबर पक्की आ रही है कि हार्दिक पांड्या एली के प्यार में दीवाने है और शादी का मन बना चुके हैं।

क्‍या हार्दिक पांड्या को डेट कर रही हैं एली अवराम? एक्‍ट्रेस ने दिया ये जवाब

अब देखना रोचक होगा कि आखिर कब दोनों अपने प्यार का इजहार दुनिया के सामने करते हैं।

Related image

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close