Main Slideमनोरंजन

फिर बढ़ीं सलमान की मुसीबतें, BMC ने ‘BEING HUMAN’ को ब्लैकलिस्टेड करने की दी चेतावनी

जी हां। बृहन मुंबई म्युनिसिपल (बीएमसी) कॉर्पोरेशन ने सलमान खान के बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन को बांद्रा में रियायती दरों पर डायलसिस यूनिट्स नहीं लगाने के लिए ‘कारण बताओ नोटिस’ दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  BMC (बृहनमुंबई महानगर पालिका) ने सलमान की संस्था को ब्लैकलिस्ट में शामिल करने का फैसला कर लिया है। बीएमसी के अनुसार, सलमान की ‘बीइंग ह्यूमन’ संस्था ने उन कामों को अबतक पूरा नहीं किया जो उन्हें सौंपे गए थे।

Image result for SALMAN KHAN BMCखबरों के मुताबिक, सलमान की ‘बीइंग ह्यूमन’ संस्था के खिलाफ बीएमसी इसलिए कार्यवाई कर रही है क्योकि दो साल पहले मुंबई मनपा ने पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप में 12 डायलिसिस सेंटर खोलने का फैसला किया था जिसमे से सलमान के एनजीओ को पाली हिल में 24 डायलिसिस मशीन लगानी थी। संस्था को बैंक गारंटी के साथ सारी परमिशन भी दी गई लेकिन वो प्रोजेक्ट शुरू ही नहीं हुआ।

Image result for SALMAN KHAN BMCबता दें कि, सलमान ‘बीइंग ह्यूमन’ संस्था के जरिये चैरिटी भी करते हैं और उन्होंने देश के कई जगहों पर छोटे-छोटे स्टोर भी खोल रखे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो बीएमसी द्वारा सलमान की संस्था का डिपोजिट जब्त किए जाने की बात भी चल रही है।

Image result for SALMAN KHAN BMCहालांकि ‘बीइंग ह्यूमन’ संस्था की तरफ से ये बयान आया है कि कोई भी काम शुरू करने से पहले उन्हें कई तरह के करार साइन करने पड़ते हैं जिस पर काम चल रहा था। किन्ही वजह से देरी हो गई। प्रतिनिधि ने ये भी बताया कि बीएमसी के साथ संस्था ने किसी तरह का कोई कांट्रेक्ट या एमओयू साइन नहीं किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close