Main Slideमनोरंजन

लडक़ी के आंख मारने से 24 घंटे में लाखों फालोअर्स हों, उस देश का युवा पकौड़े बेचने लायक : बीजेपी नेता

नई दिल्ली। वैलेंटाइन्स डे से पहले अपनी दिलकश अदाओं से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने देश के लाखों लडक़ों को अपना दीवाना बना लिया है। 18 साल की प्रिया वारियर मलयाली हीरोइन हैं जो कि ‘‘Oru Adaar Love’ ’ नाम के फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

लड़कियों, अब उस लड़के की पूरी हिस्ट्री जान लो जिसे प्रिया ने आंख मारी…

वीडियो वायरल होने के बाद कुछ ही घंटों में इंस्टाग्राम पर प्रिया वारियर के लाखों फॉलोअर्स बढ़ गए और देखते ही देखते अपनी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही प्रिया वारियर मशहूर हो गईं।

इसके बाद पूरे भारत में इस लडक़ी को लेकर तमाम बाते सामने आ रही है। प्रिया प्रकाश को लेकर राजनीति भी बहुत तेज हो गई है। बीजेपी के एक नेता ने प्रिया प्रकाश के गाने को बैन करने की मांग कर डाली है। इतना ही नहीं इस नेता ने आगे कहा है कि फॉलोअर बनने से अच्छा है कि पकौड़े बेचें।


मध्य प्रदेश के हौशंगाबाद में बीजेपी खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजीव मिश्रा ने प्रिया प्रकाश पर निशाना साधते हुए कहा कि बोर्ड परीक्षाएं करीब है, ऐसे में इस वीडियो पर तत्काल रोक लगा दी जाये।

संजीव मिश्रा ने इस पूरे प्रकरण पर एक लम्बा चौड़ा फेसबुक पोस्ट लिखते हुए इससे नुकसान का भी जिक्र किया है। आगे उन्होंने कहा कि जिस देश में केवल लडक़ी के आंख मारने से 24 घंटे के भीतर लाखों फालोअर्स हो जाएं उस देश का युवा पकौड़े बेंचने के लायक ही है।

हालांकि जिस लडक़े को आंख मारकर प्रिया फेमस हुईं हैं उसके बारे में आपको शायद ही जानकारी हो। अगर आप उसके बारे में नहीं जानते हैं तो हम आपको उसकी पूरी हिस्ट्री बता देते हैं।

इस लडक़े का नाम है रोशन अब्दुल रऊफ है। रोशन अभी 18 साल के हैं। वे आईसीए के फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट है। वे अच्छे डांसर भी है। उन्होंने एक डांस रियलिटी शो ‘डी4’ में भी हिस्सा लिया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close