Main Slideमनोरंजन

‘प्रिया प्रकाश’ की मुस्कान अब पड़ रही है भारी, सहमे घरवालों ने उठा लिया इतना बड़ा कदम

नई दिल्ली। वैलेंटाइन डे से पहले देशभर के लड़कों का दिल ‘पिघला’ देने वालीं प्रिया प्रकाश वरियर की बढ़ती पॉपुलैरिटी के चलते अब उनके घरवाले थोड़ा चिंतित हो गए हैं। खबरों के मुताबिक़, प्रिया की मां प्रीथा वरियर ने बताया कि इस तरह रातों-रात फेमस होनें से उन्हें प्रिया की फिक्र हो गई है।

Related imageउन्होनें कहा- ‘कि रातोंरात बेटी के इतना फेमस हो जाने की वजह से हमने उसे हॉस्टल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि डायरेक्टर ने प्रिया को फिल्म रिलीज होने से पहले कोई भी इंटरव्यू देने से माना किया है।

Related imageडायरेक्टर का कहना है कि प्रिया तब तक कोई इंटरव्यू नहीं देंगी जब तक कि उनकी फिल्म रिलीज ना हो जाए। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। हमने उसे इसी शोर के चलते हॉस्टल भेज दिया है।

Related imageजब प्रिया की मां से इसके पीछे की वजह पूछी गई तो उन्होने बताया कि, ‘हमने कभी नहीं सोचा था कि प्रिया एकदम इतनी फेमस हो जाएगी। प्रिया को फिल्मों में काम करने का मन था इसलिए उसने ऑडिशन दिया।

Related imageपिछले साल भी उसने एक ऑडिशन दिया जिसके बाद वो सिलेक्ट हो गई। लेकिन तब प्रिया 12th क्लास में थी और फिल्म की शूटिंग के वक्त उसके बोर्ड एग्जाम थे इसलिए वो शूटिंग नहीं कर पाई। फिर फिल्म मेकर्स ने खुद उसे अगली फिल्म के लिए होने वाली कास्टिंग के लिए तैयार रहने को कह दिया था।

Image result for priya prakash

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close