Main Slideराष्ट्रीय

अमित शाह ने राहुल गांधी की राजनीतिक शैली पर उठाया सवाल

नई दिल्ली| संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की राजनीतिक शैली को अलोकतांत्रिक करार दिया। शाह ने भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान यह टिप्पणी की। इस बैठक में मोदी ने भी शिरकत की थी।

शाह ने फ्रांस से राफेल जेट विमानों की खरीद को लेकर संसद को बाधित करने के लिए कांग्रेस की आलोचना करते हुए इस समझौते के मुख्य बिंदुओं को विस्तार से समझाते हुए कहा, “लेकिन क्या इस समझौते की हर छोटी-बड़ी जानकारी पर चर्चा करना देश के लिए अच्छा होगा?”

शाह ने केंद्रीय बजट 2018 की सराहना करते हुए इसे किसानों और मध्य वर्ग के लोगों के लिए फायदेमंद बताया।

इससे पूर्व फ्रांस से लड़ाकू विमान राफेल सौदे को लेकर मोदी सरकार पर हमला करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को सवालिया लहजे में कहा कि रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने इस मसले पर अपना पैंतरा क्यों बदला और कहा कि वह विमान की कीमतों का खुलासा नहीं करेंगी। राहुल ने ट्वीट करके पूछा, “रक्षामंत्री नवंबर 2017 में दिए अपने बयान से क्यों मुकर गईं?”

राहुल ने ट्वीट में नवंबर रक्षामंत्री की ओर से दिए गए बयान का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि रक्षामंत्री ने नवंबर में कहा था कि वह राफेल विमान की कीमतों का खुलासा करेंगी, लेकिन फरवरी 2018 में वह कीमतों को गोपनीय बता रही हैं।

उन्होंने ट्वीट में इसका जवाब देते हुए लिखा, “भ्रष्टाचार होने, मोदीजी को बचाने, मोदी के मित्रों को बचाने और इसमें सबको बचाने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close