मनोरंजन

इस COMEDIAN ने अक्षय के पैडमैन चैलेंज की उड़ाई धज्जियां, कहा- इंस्टाग्राम पर शेयर करना आपको…

मुंबई। इन दिनों अक्षय की पैडमैन के प्रमोशन की मानो धूम सी मची हो। हर तरफ सेलिब्रिटीज एक दूसरे को पैडमैन चैलेंज दे रहे है। जहां देखो स्टार्स अपने ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर पैड के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे है। अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन कल यानी 9 फरवरी को रिलीज़ होगी। अक्षय के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है ।

हालाकिं अक्षय के इस पैडमैन चैलेंज को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रेपोंसे मिल रहा है। जिसमें बॉलीवुड स्टार्स बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। आमिर खान से लेकर करण जौहर, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन तक कई स्टार्स ने सैनेटरी पैड के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

लेकिन एक शख्स ऐसी भी हैं जिन्होंने अक्षय कुमार के इस पैडमैन चैलेंज की जमकर धज्जियां उड़ायी हैं। जी हां ये शख्स कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार कॉमेडियन मल्लिका दुआ हैं। मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालकर अक्षय कुमार के पैडमैन चैलेंज पर निशाना साधा और कहा कि सिर्फ हाथ में सैनिटरी नैपकिन लेकर तस्वीरें डालने से सशक्तिकरण नहीं होता।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि “हमेशा याद रखो, जिस समय तुम अपने आप को कमजोर महसूस करते हो, जिस समय तुम अपने आप को कम आंकते हो, तब आप सबके बराबर ही होते हैं। मल्लिका ने लिखा, जब आपको बिना किसी कारण के यह महसूस कराया जाए कि आप कमजोर हो, लड़ाई तो अभी शुरु हुई है। एक सैनिटरी नैपकिन को हाथ में लेकर फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करना आपको सशक्तिकरण लगता है, बाय।”

आपको बता दे की फिल्म मासिक धर्म पर आधारित है। और ये अपने आप में ऐसा विषय है जिसपर हमारे देश में पहले फिल्म नहीं बनाई गई। फिल्म जहां महिलाओं के पीरियड्स के दौरान हाइजीन पर फोकस करती है। ये फिल्म कल रिलीज़ हो रही हैं ।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close