Main Slideमनोरंजन

VIDEO : जबरदस्त है ‘मिशन इम्पॉसिबल’ का ये TRAILER, एक्शन का है भरपूर मजा

हॉलीवुड की फिल्मों में एक्शन की भरमार होती है। जो फिल्में बनती है उसमें अगर एक्शन न हो तो वैसी फिल्मों को पसंद भी नहीं किया जाता है।

‘मिशन इम्पॉसिबल-6 के लिए इमेज परिणाम

फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया था। अब इसकी अगली फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल-6 बहुत जल्द दर्शकों के बीच हलचल मचाने को बेताब है।

संबंधित इमेज

टॉम क्रूज की इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। 55 साल के टॉम क्रूज की यह फिल्म को लेकर उनके फैंस बेसर्बी से इनतेजार भी कर रहे हैं। इस फिल्म में एक बार फिर टॉम क्रूज जोरदार एक्शन में नजर आयेंगे। इस फिल्म को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 27 जुलाई, 2018 को रिलीज होने वाली फिल्म मिशन इम्पॉसिबल: फॉलआउट रियल डी 3डी में शूट हो रही है। इस फिल्म में टॉम क्रूज के आलावा हेनरी कैविल, साइमन पेग, रेबेक फर्ग्यूसन, विंग रेम्स, शॉन हैरिस, जैसे बड़े स्टार अपना दम-खम दिखायेंगे।

बता दें कि हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज आगामी फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल-6’ के सेट पर छलांग लगाने के एक स्टंट के दौरान घायल हो गए थे। वेबसाइट ‘टीएमजेड डॉट कॉम’ के मुताबिक, 55 वर्षीय अभिनेता जब एक इमारत की छत पर कूदने की कोशिश कर रहे थे, तभी वह उसके सिरे से टकरा गए और उनके घुटने में चोट लग गई।

‘मिशन इम्पॉसिबल-6 के लिए इमेज परिणाम

चोट लगने के बाद वह थोड़ा लंगड़ा कर चलने लगे। बाद में फिल्म की यूनिट के सदस्यों ने उन्हें वहां से सुरक्षित हटा लिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close