राष्ट्रीय

महाराष्ट्र में सड़क दुर्घटना में 5 की मौत

पालघर, 7 फरवरी (आईएएनएस)| महाराष्ट्र में बुधवार को तेज गति से जा रही एक कार के पेड़ से टकराने से पांच लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि घटना तड़के करीब 3.30 बजे की है जब दोस्तों का एक समूह वदराई गांव में एक शादी समारोह से वापस अपने घर लौट रहा था।

सतपति पुलिस स्टेशन के मानसिंह पाटिल ने बताया कि वॉक्सवैगन वेंटो जैसे ही पालघर-माहिम सड़क पर पाटिलवाड़ी के पास एक मोड़ पर पहुंची तभी अचानक चालक का वाहन पर से नियंत्रण खो गया और कार बरगद के पेड़ से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

सतपति पुलिस थाने में ड्यूटी पर जा रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने नाले में कार गिरी देखकर मदद बुलाई।

पांचों मृतकों को पालघर अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मृतकों की पहचान विराज ए. वेटल (25), संतोष वामन भाईराम (37), नीलेश तमोर (25), दीपेष पगधारे (24) और किरन पगधारे के रूप में हुई है। सभी पालघर के अलग-अलग गांव में रहते थे। घटना के वक्त विराज कार चला रहा था।

एक जांचकर्ता ने बताया कि फिलहाल यह ज्ञात नहीं है कि चालक का वाहन पर से नियंत्रण कैसे खो गया। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि वह शराब के नशे में था या नहीं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close