प्रदेश

WHAT! नारियल की मदद से ये चोर लुटते थे घरों को

मुंबई| मुंबई से चोरी करने का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। हमने और आपने चोरी के बहुत ट्रिक्स सुने होंगे महाराष्ट्र पुलिस ने बीतों दिनों एक ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया है ।जो घर में लूटपाट से पहले नारियल की मदद लेते थे। गिरोह के सदस्य बीते लंबे समय से इस तरीके को अपना रहे हैं। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।आरोपियों ने खुद खुलासा किया की वो कैसे अंजाम देते थे घटना को।आरोपी घटना को अंजाम देने से पहले गिरोह के सदस्य संबंधित इलाके में पहले सड़क पर जाकर नारियल घूमाते थे।नारियल की नोक जिस तरफ होती थी वह उसी दिशा के किसी घर लूटपाट करते थे।

पुलिस को आरोपियों के पास से नारियल और फूल भी मिले हैं।घटना थाने इलाके के नवघर की है। नवघर पुलिस के इंस्पेक्टर प्रताप भोषले ने बताया कि हमें आरोपियों के बारे में जानकारी मिली थी। हमारी टीम ने बताई गई जगह पर घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया।पुलिस को आरोपियों के पास चार चाकू और अन्य कई औजार भी मिले हैं।

फिलहाल पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की हैं । बताया जा रहा हैं की ये चोरो का गिरोह काफी सक्रिय था मुंबई के कई जगहों पर ।और अबतक कम से कम इस गिरोह ने दर्जन भर घटनाओ को अंजाम दे चुके थे ।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close