मनोरंजन

पत्रकार पर जानलेवा हमला, पत्नी ने बचाई जान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कि राजधानी लखनऊ में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है । आये दिन राजधानी से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आती है ।लखनऊ से लगातार अपराध की बड़ी वारदातें सामने आ रही हैं लेकिन पुलिस खास कुछ कर नहीं पा रही है।आम जनता को तो छोड़िये बल्कि यहां पर तो पत्रकार भी सुरक्षित नहीं हैं। पत्रकार आबिद अली पर कातिलाना हमला हुआ है। ये पूरा मामला सीसीटीवी में रिकॉर्ड भी हो गया है।

यूपी के जिस शहर लखनऊ में सीएम योगी रहते हैं उस शहर में फिर संगीन अपराध हुआ है।आधा दर्जन गुंडों ने एक पत्रकार के घर डोर बेल बजाकर हमला किया. पत्रकार आबिद अली ने गेट खोला लेकिन उन्हें भला क्या पता था कि अब क्या होने वाला है।

जान से मारने की नीयत से आधा दर्जन बदमाश उन पर टूट पड़े. लेकिन इसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना गुंडों ने की नहीं होगी। पति के बचाव में उनकी पत्नी गुंडों पर बिना डरे टूट पड़ीं। उन्होंने लाइसेंसी रिवाल्वर से ताबरतोड़ फायरिंग करके गुंडों को भगा दिया ।.

सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। आबिद अली की पत्नी पेशे से वकील हैं।पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तफ्तीश में जुट गयी है ।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close