मनोरंजन

VIRAL…फिर सुर्खियों में शुमार स्वेता तिवारी कि बेटी ,लेटेस्ट फोटोशूट देखें

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की 17 वर्षीय बेटी पलक तिवारी इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में शुमार हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ही ये स्टार डॉटर्स अपनी हॉट फोटोशूट या फिर तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।जिस तरह बॉलीवुड सितारों के बेटियां ग्लैमर दुनिया में आने के लिए तैयारी में लगी गई हुई।ठीक उसी तरह श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी बॉलीवुड में एंट्री लेने की लिए खुद को तैयार कर चुकी है।

&

Shot by the amazing: @sachin113photographer Makeup by: @makeupbyashokchandra

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

सोशल मीडिया पर एक्टिव पलक अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से चर्चा का विषय बनती हैं।हाल ही में पलक ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं, जिसमें उनका ग्लैमर देखते ही बन रहा है। इसे सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा। मालूम हो कि मां श्वेता की तरह पलक की दिलचस्पी भी ग्लैमर की दुनिया में हैं, जल्द ही वह अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करेंगी।

बी-टाउन की मशहूर स्टार डॉटर्स में से एक पलक का जन्म 8 अक्टूबर, 2000 को हुआ था. वे श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। कानूनी तौर पर श्वेता-राजा का तलाक 2012 में हुआ था। बताया जाता है कि पलक ने ही श्वेता को अभिनव कोहली से दूसरी शादी करने के लिए राजी किया था।


पलक अपनी मां की तरह काफी क्यूट और स्टाइलिश हैं। चर्चाएं गर्म है कि पलक आगामी फिल्म ‘Quickie’ से डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में वे ‘तारे जमीन पर’ फेम दर्शील सफारी के साथ नजर आएंगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close