Main Slideमनोरंजन

सपना चौधरी का आया नया डांस वीडियो, ब्‍लैक ड्रेस में खूब गिराईं अदाओं से बिजलियां

नई दिल्ली। बिग बॉस में धमाल मचाने के बाद सपना चौधरी फिर अपने स्टेज शो में व्‍यस्‍त हो गई हैं। दिल्ली और हरियाणा समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपने डांस के बलबूते धूम मचाने वाली सपना चौधरी को उनके चाहने वाले दोबारा स्टेज पर देखकर खुश हैं।

सपना चौधरी के डांस का अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें सपना बदले अंदाज और नए तेवर में नजर आ रही हैं। ब्लैक ड्रेस और नए हेयर स्टाइल के साथ सपना चौधरी के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी, बिग बॉस, डांस वीडियो, तहलका

यूट्यूब पर 13 जनवरी को अपलोड किए गए इस वीडियो को अभी तक नौ लाख हिट्स मिल चुके हैं। वीडियो में सपना का लुक बेहद आकर्षक लग रहा है। इससे पहले रियलिटी शो बिग बॉस में बिजी रहने के कारण सपना चौधरी के चाहने वालों को उनके डांस के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा।

सपना चौधरी ने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था। वहां अर्शी खान से हुआ उनका झगड़ा भी काफी सुर्खियों में रहा। हालांकि बिग बॉस में सपना चौधरी के जाने के बाद सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो के वायरल होने की संख्‍या काफी बढ़ गई।

बता दें कि सपना चौधरी को राजनीति में आने के ऑफर भी मिलने लगे हैं। हाल ही में खुद सपना चौधरी ने इस बात का खुलासा किया। हालांकि सपना चौधरी ने ये बताने से मना कर दिया कि आखिर उन्‍हें किन पार्टियों से आफर मिले थे।

कहा जा रहा है कि सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही हैं। बिग बॉस के बाद सपना को अभय देओल की एक फिल्म ‘नानू की जानू’ में आइटम सांग का ऑफर मिला है। अप्रैल में रिलीज होने वाली इस फिल्म में सपना बड़े पर्दे पर डांस करती दिखेंगी।

https://youtu.be/GDvEb5RCvxk

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close