Main Slideमनोरंजन

‘पद्मावत’ के लिए शाहिद कपूर ने दिया इतना बड़ा त्याग, रणवीर के छूटे पसीने

मुम्बई। आइमैक्स-3 डी में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म पद्मावत ने भारत के 12 आइमैक्स थियेटरों से शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 4,61,000 डॉलर (29 करोड़ रुपये से अधिक) की कमाई की है। आईएमएक्स कॉरपोरेशन और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मंगलवार को एक बयान के माध्यम से फिल्म की कमाई की घोषणा की।
shahid kapoor in padmavati के लिए इमेज परिणाम
बॉलीवुड संजय लीला भंसाली की यह फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है। अलाउद्दीन खिलजी के रोल में शानदार अभिनय कर रणवीर सिंह ने लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बना डाली है। राजा रावल रतन सिंह के रोल में शाहिद कपूर ने उन्हें कड़ी टक्कर दे डाली है।
shahid kapoor in padmavati के लिए इमेज परिणाम
शाहिद ने इस रोल के साथ न्याय करने के लिए कड़ी मेहनत की और इसके लिए उन्होंने कसरत के साथ साथ जबरदस्त डायट फॉलो किया और  अपनी बॉडी को बेहद शानदार लुक दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने खाना में भी काफी बदलावा किया था और 40 दिन तक सिर्फ 50 ग्राम ब्राउन राइस और उबली हुई सब्जियां खाई थीं। उन्होंने 15 दिन तक चीनी और नमक को हाथ भी नहीं लगाया था।
shahid kapoor in padmavati के लिए इमेज परिणाम
इससे पूर्व शाहिद कहते हैं, किसी को भी कोई फिल्म देखने के लिए मजबूर नहीं किया जाता, लेकिन किसी को भी फिल्म न देखने के लिए भी मजबूर नहीं किया जाना चाहिए और मुझे लगता है कि यही लोकतंत्र है।
संबंधित इमेज
शाहिद फिल्म ‘पद्मावत’ में महाराज रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म में राजपूतों के गौरव को जिस तरह से पेश किया गया है उससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है। फिल्म में अपने पति के काम की प्रशंसा करते हुए मीरा ने कहा,  मुझे लगता है कि फिल्म राजपूत संस्कृति और परंपरा को श्रद्धांजलि है।
उन्होंने कहा, “मैं फिल्म में शाहिद द्वारा निभाए गए किरदार पर बेहद गर्व महसूस कर रही हूं। उन्होंने इस किरदर के साथ पूरा न्याय किया है। इस फिल्म में उन्हें देखना बहुत ही शानदार है। मैंने बिना किसी भेदभाव के महसूस किया है कि फिल्म में उन्हें देखना सबसे बेहतरीन है।”
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close