मनोरंजन

GOOD NEWS ! हॉन्गकॉन्ग के मैडम तुसाद म्यूजियम में अब वरुण धवन का स्टैचू

बॉलीवुड एक्टर के लिए इससे बड़ी गुड न्यूज़ क्या हो सकती है की अब मैडम तुसाद के म्यूजियम में उनका भी मोम का पुतला तैयार हो गया है ।आज फाइनली वरुण के पुतले को म्यूजियम में जगह मिल गई।


आपको बता दे की हॉन्गकॉन्ग के इस म्यूजियम में अभी तक वरुण से पहले सिर्फ तीन भारतीयों को जगह मिली थी जिनमें महात्मा गांधी, अमिताभ बच्चन और पीएम मोदी का नाम शामिल है।एक्टर वरुण धवन के लिए ये बेहद गर्व की बात है ।


वरुण धवन के लिए आज का दिन बेहद खास था। इस दौरान वरुण अपने वैक्स स्टैच्यू के साथ अपना सिग्नेचर पोज भी करते नजर आए। इन तस्वीरों में आप वरुण की खुशी को साफ़ देख सकते हैं ।


उनके इस खुशी में उनके पिता डेविड धवन भी मौजूद थे ।वरुण के साथ-साथ उनके पिता डेवि़ड धवन भी इस अपने बेटे के सिग्नेचर पोज को कॉपी कर दिखे।पिता के तौर पर डेविड धवन के लिए ये पल बेहद खास था और इसकी खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है।

आपकों बता दें कि एक्टर वरुण धवन की बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी अच्छा रहा हैं । निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से फिल्मों में कदम रखने वाले वरुण की अभी तक ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं है ।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close