Main Slideमनोरंजन

माधुरी दीक्षित के ‘एक दो तीन’ पर दिशा पटानी डांस कर लूटेंगी महफिल!

बॉलीवु़ड में जब कभी डांस के धुरंधरों के बात होती है तो इनमें सबसे पहले धक–धक गर्ल माधुरी दीक्षित का ही नाम आता है।

एक्‍ट्रेस माधुरी दीक्षित की अदाएं, उनके डांस और खूबसूरत परफॉर्मेंस पर करोड़ों दिल कुर्बान हैं। उनके मशहूर आइकोनिक गाने ‘एक, दो, तीन’ को कैसे भुलाया जा सकता है। ताजा खबर है कि इस गाने को दोबारा रिक्रिएट किया जा रहा है।

जी हां, खबर है कि दिशा पटानी इस गाने पर धक–धक गर्ल की तरह थिरकती नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि दिशा पटानी की आने वाली फिल्म ‘बागी 2’ में इस गाने को रिक्रिएट किया जा रहा है।

दिशा पटानी, 'बागी-2', महफिल, बॉलीवु़ड, माधुरी दीक्षित

इसके अलावा कई और गाने फिल्म में रिक्रिएट किए जाएंगे। इसके लिए 5 नए कंपोजरों को लिया गया है। अंकित तिवारी, मीट ब्रोस, मंज मुसिक और पलाश मुच्छल ‘बागी 2’ के म्यूजिक अलबम का हिस्सा हैं।

अब फिल्म के मेकर्स तनिष्क बागची, सेंडी, अभिजीत वघानी, मिथुन और अर्को भी साइन कर रहे हैं । वहीं कहा जा रहा है कि गाने तैयार किए जा चुके हैं। अब ऐसे में आप सोच सकते हैं कि मेकर्स फिल्म के म्यूजिक के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं तो वाकई कुछ बड़ा ही होने वाला है।

दिशा पटानी, 'बागी-2', महफिल, बॉलीवु़ड, माधुरी दीक्षित

वैसे अभी कुछ दिन पहले ही खबर आई है कि सिंगर अरमान मलिक औऱ अमाल मलिक ने फिल्म से वॉक आउट किया है। इस फिल्म में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ रोमांस करते दिखेंगे।

जाहिर है कि रीयल लाइफ की तरह ही रील लाइफ में भी अब इनका प्यार परवान चढेगा। फिल्म में ढेर सारा एक्शन और ड्रामा भी होगा। फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं। खैर देखते हैं कि फिल्म के साथ इसके गाने क्या धमाल मचाते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close