Main Slideउत्तर प्रदेश

एक्‍टर संजय दत्त की स्टाइल कॉपी करना युवक पर पड़ा भारी, खानी पड़ी जेल की हवा

मऊ। बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्त की स्‍टाइल में एक युवक को असलहा लगाकर फोटो खिंचाना और उसे फेसबुक पर डालना काफी महंगा पड़ गया। यूपी के मऊ जनपद के सरायलखन्सी थानाक्षेत्र के काझा खुर्दगांव में संजय दत्त की फिल्मों से प्रभावित एक शख्‍स को जेल की हवा खानी पड़ गई।

इस युवक ने एक शादी समारोह में अवैध असलहा दिखाते हुए फोटो खिंचवाई थी और उसे फेसबुक पर भी पोस्‍ट किया था। अवैध हथियार के साथ फेसबुक पर फोटो वायरल होने के बाद ये फोटो पुलिस के हाथ लग गई। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दरअसल जिले के सरायलखन्सी थानाक्षेत्र के काझागाव के रहने वाले महेन्द्र और उसके चचेरे भाई ने गाव में ही हो रहे वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान अवैध असलहे के साथ फोटो खिंचवाकर फेसबुक पर पोस्ट किया था।

पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते ही महेन्द्र को तत्‍काल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं, उसका चचेरा भाई अब तक फरार चल रहा है। इसकी तलाश की जा रही है।

एसपी मऊ ने बताया कि असलहे के साथ फोटो खिंचवाने वाले आरोपित महेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया है कि वह संजय दत्त की फिल्मों से काफी प्रेरित था। वह संजय दत्त की फिल्मों के सीन देखकर उसकी भी ऐसा ही करने की इच्छा हुई।

वहीं, आरोपित महेन्द्र का कहना है कि वह गांव की एक शादी समारोह में गया था जहां गांव का रहने वाला विनोद आया। उसके पास कई बन्दूकें थीं। उसने कहा कि एक फोटो हो जाए तो मैंने एक फोटो खिंचवाकर उसे फेसबुक पर लगा दिया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close