Main Slideमनोरंजनराष्ट्रीय

अब भंसाली का गला काटने पर 51 लाख, दीपिका को शूर्पणखा बनाने वाले को भी इनाम की पेशकश

‘पद्मावत’ फिल्म आखिरकार रिलीज हो गई है,लेकिन अब भी फिल्म पर शुरू हुआ बवाल खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब ब्रजमण्डल क्षत्रिय राजपूत महासभा के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को पद्मावत के निदेशक संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाने वाले को 51 लाख रुपए का नकद इनाम देने की घोषणा की है।

महासभा के पदाधिकारियों की बैठक के बाद जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह सिकरवार ने भंसाली का सिर काटकर लाने वाले को इनाम देने की बात कहते हुए कहा, ‘ऐसा करने वाले को 51 लाख रूपये की रकम चांदी की थाली में सजाकर दी जाएगी।’

मुकेश सिंह सिकरवार ने फिल्म का विरोध करने के सवाल पर कहा, ‘भंसाली ने इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर राजपूतों को नीचा दिखाने का काम किया है। रानी पद्मावती के चरित्र हनन किया है। इसलिए राजपूत समाज उसे उसकी गलती के लिए सबक सिखाकर रहेगा।’

वहीं, फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के अलावा दीपिका पादुकोण से भी करणी सेना ने बदसलूकी की है। राजपूत करणी सेना ने इसे रिलीज से रोकने के लिए फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा।

श्री राजपूत करणी सेना में राजस्थान इकाई के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने धमकी दी कि वह दीपिका की नाक शूर्पणखा की तरह काटने में बिल्कुल भी नही हिचकेंगे।

बता दें कि फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज होने से पहले भी दीपिका पादुकोण और भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये इनाम की पेशकश दी थी। इसपर हरियाणा बीजेपी के मुख्‍य मीडिया को-आर्डिनेटर सूरज पाल अमू ने कहा था कि वे मेरठ के उस युवा को बधाई देना चाहते हैं जिसने दीपिका पादुकोण और भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये इनाम की पेशकश की थी।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close