मनोरंजन

पहले नीतू चंद्रा ने हड़काया, अब मनोज तिवारी सिद्धार्थ को जेल भिजवाने पर आमादा, जानें मामला

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। भोजपुरी भाषा का मज़ाक़ उड़ाए जानें पर जहां उन्हें भोजपुरी एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने लताड़ लगाईं थी वहीँ इस मामले को लेकर अब बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

मनोज तिवारी ने कहा, “मैं एक्टर का ऐसा बयान सुनकर हैरान हो गया था। 22 करोड़ लोगों की भाषा के बारे में ऐसी बातें कहना आपत्तिजनक है। यह उनका अपमान है। मैं इसका खंडन करता हूं। हमें सभी भाषाओं की इज्जत करनी चाहिए।” उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सभी का दिल दुखाया है। लोग उन्हें माफ नहीं करेंगे। कल तक एक्टर के खिलाफ FIR भी दर्ज हो जाएंगी।

बता दें कि सिद्धार्थ ने अपने इस बयान के लिए पहले ही माफ़ी मांग ली है। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “मैंने हाल ही में एक नई भाषा बोलने की कोशिश की जब मैं एक टीवी शो पर था। अगर मैंने अनजाने में किसी की भावना को चोट पहुंचाई है तो मैं माफी मांगता हूं और आपको आश्वस्त करता हूं कि किसी भी तरह से किसी का भी अनादर करने की मंशा नहीं थी।”

सिद्धार्थ अपनी फिल्म ‘अय्यारी’ के प्रचार के लिए एक रियलिटी शो में पहुंचे थे जहां उन्हें सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के कुछ संवादों को भोजपुरी में बोलने के लिए कहा गया। सिद्धार्थ ने संवाद बोलने के बाद कहा कि उन्हें इस भाषा से ‘थोड़ी लैट्रीन वाली फीलिंग आई।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close