Main Slideमनोरंजन

कम नहीं हो रही भंसाली की मुसीबतें, फेसबुक पर ‘पद्मावत’ हुई ऑनलाइन लीक

नई दिल्ली। देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध झेल रही संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ आखिरकार किसी तरह से  25 जनवरी को रिलीज हो ही गई। हालांकि इस पर छिड़ा बवाल अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है।

हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात समेत यूपी-बिहार के कई हिस्सों में फिल्म को लेकर बवाल की खबरें आ रही हैं। इस बवाल के बीच एक खबर ऐसी भी है, जिससे फिल्म के निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली और भी ज्यादा परेशान हो सकते हैं।

दरअसल 25 जनवरी को जब पद्मावत रिलीज हुई और सिनेमा हॉल के बाहर करणी सेना और हिंदू संगठनों से जुड़े लोग इसका विरोध कर रहे थे तो किसी शरारती शख्स ने थियेटर के अंदर से पूरी फिल्म को फेसबुक लाइव के जरिए जारी कर दिया। ‘जाटों का अड्डा’ नाम के फेसबुक पेज ने थियेटर के अंदर बैठकर पूरी फिल्म अपने पेज पर लाइव दिखाई।

खबर लिखे जाने तक लाइव लिंक को 15 हजार लोग शेयर कर चुके थे और करीब 3.5 लाख लोग इसे देख चुके थे। हालांकि बाद में इस लाइव को पेज से हटा लिया गया। फिल्म के विरोध में देश के कई राज्यों में विरोध-प्रदर्शन जारी हैं। राजस्थान, हरियाणा, महाराष्ट्र और यूपी समेत कई राज्यों के कस्बों और शहरों में हिंसक प्रदर्शन हुए हैं। राजपूत समूह अब भी फिल्म का कड़ा विरोध कर रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close