Main Slideप्रदेश

20 गर्लफ्रेंड्स के शौक पूरे करने को ‘नच बलिए’ का यह डांसर बन गया लुटेरा

नई दिल्ली। डांस रियलिटी शो नच बलिए, डांस इंडिया डांस और झलक दिखला जा में नज़र आ चुके 22 साल के एक डांसर को लूटपाट के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि इसने 20 गर्लफ्रेंड्स बना रखी थीं। उन्ही के खर्चे पूरे करने के लिए इसने अपराध की दुनिया में कदम रखा।

उसने अभी हाल ही में द्वारका के पिज्जा हट आउटलेट पर 3.45 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। पकड़े गए युवक का अनाम अदनान खान है।

अदनान ने बताया कि वह मिस्टर उत्तराखंड रह चुका है और कई डांस कॉम्पीटिशन, रियलिटी शोज में ऑडीशन दे चुका है। उसने 11 दिसंबर 2017 को द्वारका के सेक्टर 12 में एक पिज्जा आउटलेट में तीन लोगों के साथ मिलकर चाकू की नोंक पर 3.45 लाख रुपए की लूट की थी।

पूछताछ में उसने बताया कि उसकी 20 गर्लफ्रेंड्स हैं। इन्ही के शौक को पूरा करने के लिए उसने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया था। हालांकि, उससे पहले अदनान का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं था।

पुलिस लूट के इस मामले में इससे पहले भी एक आरोपी को गिरफ्तार चुकी थी। उसी की निशानदेही पर लूट की साजिश रचने वाले मास्टरमाइंड को सोमवार की रात गिरफ्तार किया गया।

अदनान को बचपन से ही डांस का शौक था। उसने 10वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी और अदनान की डांस के प्रति दीवानगी को देखकर उसके घरवालों ने भी उसे डांस की कोचिंग दिलवाई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close