Main Slideमनोरंजन

सलमान के सामने सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भोजपुरी भाषा का मजाक उड़ाया तो नीतू चंद्रा ने दिखाया आईना

नई दिल्ली। नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी अब रिलीज से महज कुछ ही दिनों की दूरी पर है। ऐसे में फिल्म के प्रचार के लिए अय्यारी की टीम ने बीते दिन सलमान खान के बिग बॉस-11 के सेट का दौरा किया था।

संबंधित इमेज

फिल्म में गुरु-शिष्य की भूमिका निभा रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी यहां मेजबान सलमान खान के साथ नजर आए थे लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्र यहां एक नये विवाद फंस गए है। दरअसल यहां मनोज बाजपेयी ने सिद्धार्थ से भोजपुरी में सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है के डायलॉग को कहा।

Neetu Chandra hot के लिए इमेज परिणाम

इसके बाद सिद्धार्थ ने जैसे-तैसे इस डायलॉग को बोल डाला लेकिन बाद में उन्होंने ऐसा कुछ बोल दिया जिससे काफी विवाद हो गया। उन्होंने कहा था कि भोजपुरी बोलते हुए उन्हें लैटरीन (शौच) जैसी फीलींग आई। इसके बाद बिहार की एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने सिद्धार्थ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

sidharth malhotra के लिए इमेज परिणाम

उन्हें सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, सिद्धार्थ मल्होत्रा तुमने बहुत निराश किया. ऐसा शख्स जिसे बेस्ट लोगों के साथ काम करने का मौका मिला, उसने ऐसी बात की. एक आउटसाइडर होने के बावजूद तुमने नाम कमाया, लेकिन तुमने इतने हल्के शब्दों का इस्तेमाल कैसे किया।

sidharth malhotra के लिए इमेज परिणाम

नेशनल टेलीविजन पर भोजपुरी की बेइज्जती की. शॉकिंग है! जमीन पर बैठकर भोजपुरी बोलने से तुम्हें लैटरीन (शौच) की फीलिंग आती है. तुम्हें शर्म आनी चाहिए।

nitu chandra hot के लिए इमेज परिणाम

इसके बाद सिद्धार्थ ने मौके की नजाकत को समझते हुए मॉफी मांग डाली। सिद्धार्थ ने भी एक ट्वीट करते हुए माफी मांगी।उन्होंने कहा था कि भोजपुरी बोलते हुए उन्हें लैटरीन (शौच) जैसी फीलींग आई। इसके बाद बिहार की एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने सिद्धार्थ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा, मैंने हाल में एक नई भाषा सीखने की कोशिश की, उस समय मैं एक टीवी शो पर था। अगर उस दौरान मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई हो तो मैं माफी मांगता हूं। मैं आपको कहना चाहता हूं कि मेरा किसी का अपमान करने का मकसद नहीं था।

nitu chandra hot के लिए इमेज परिणाम

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close