Main Slideप्रदेश

स्‍कूल की छुट्टी करा महिला और पुरुष टीचरों ने बंद कमरे में किया फोरप्‍ले

विदिशा। मध्‍य प्रदेश के विदिशा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जहां के सरकारी स्कूल में शिक्षक-शिक्षिका आपत्तिजनक हालत में मिले हैं।

गांववालों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। शिकायत पर एसडीएम ने जांच कराई तो मामला सही मिला है। दोनों शिक्षकों को अब अलग-अलग स्कूलों में तैनाती मिली है। इससे पहले भी दोनों शिक्षकों के स्कूल में ऐसी आपत्तिजनक हरकतें करते पकड़े जाने की बात कही जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार दोपहर में ही सिरोंज ब्लॉक के प्राइमरी स्‍कूल की बच्चों ने छुट्टी कर दी थी। इसके बाद वे आपस में लिपटकर अंतरंग हो गए। समय से पहले छुट्टी होने पर गांववालों को बहुत हैरानी हुई। कुछ लोग वजह पता करने स्कूल पहुंच भी गए थे।

मौके पर लोगों ने देखा कि कमरा बंद है। सूराख से अंदर झांककर देखा तो शिक्षक-शिक्षिका प्रेम करने में जुटे थे। लोगों ने चुपके से वीडियो बनाकर रविवार को वायरल कर दिया। यह वीडियो लोगों ने एसडीएम को भी भेज दिया तो उन्होंने बीआरसी नरेश रघुवंशी को भेजकर जांच की।

ग्रामीणों की शिकायत पर बेसिक शिक्षा विभाग ने शिक्षक और शिक्षिका को मूल स्कूल से हटाकर अलग-अलग स्कूलों में अब तैनाती दे दी है। विभागीय अफसरों का कहना है कि वीडियो की सत्यता के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close