Main Slideमनोरंजन

‘पद्मावत’ की मुश्किलें और बढ़ीं, फिल्म की रिलीज रोकने को करणी सेना संग राजस्‍थान सरकार ने हाथ मिलाया  

नई दिल्‍ली। सुप्रीम कोर्ट के फिल्म ‘पद्मावत’ को रिलीज करने के आदेश के बाद भी संजय लीला भंसाली की मुश्‍किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। ‘पद्मावत’ की रिलीज रोकने के लिए सरकार और करणी सेना ने हाथ मिला लिया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ करणी सेना लगातार फिल्म का विरोध कर रही हैं।

गुजरात के साथ राजस्थान में फिल्म को रिलीज नहीं करने का फैसला लिया गया है। राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने अपने केस को मजबूत करने के लिए करणी सेना से मिलकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ लड़ने को कहा था। राजस्थान सरकार ने कहा कि राजपूत समुदाय और उनसे जुड़े संगठनों को पार्टी बनाने का न्योता दिया गया है ताकि हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ लड़ाई लड़ सके।

गुजरात के सिनेमाघर मलिक फिल्म रिलीज करने से डर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम किसी तरह की रिस्‍क नहीं ले सकते। इसलिए हमने फैसला किया है कि फिल्म हम रिलीज नहीं करेंगे। उनका कहना है कि जिस तरह से फिल्म को लेकर करणी सेना उपद्रव मचा रही हैं। उसे देखते हुए हमने ये फैसला लिया हैं।

वहीं, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कई राज्‍य सरकारें अपने यहां फिल्म की स्क्रीनिंग रोकने के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं। इस बारे में वसुंधरा और शिवराज सरकार ने संकेत भी दे दिए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close