Main Slideखेल

क्रिकेटर हरमनप्रीत से डीएसपी बनने की रेलवे मांग रहा इतनी बड़ी कीमत!

नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर टीम इंडिया का जाना-माना चेहरा है। महिला विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 171 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर एकाएक विश्व क्रिकेट में सुर्खियों में आ गई लेकिन यह क्रिकेटर फिलहाल अपनी नौकरी को लेकर काफी परेशान हैं।

हरमनप्रीत के लिए इमेज परिणाम

दरअसल वह रेलवे छोडक़र पंजाब पुलिस में डीएसपी पद जॉइन करना चाहती हैं, लेकिन रेलवे इसके खिलाफ है। विश्व कप में शानदार प्रदर्र्शन करने के बाद पंजाब सरकार ने उन्हें इस स्टार क्रिकेटर को डीएसपी बनाने का फैसला किया था। इस पेशकश को हरमन ने कबूल कर लिया था, लेकिन रेलवे ने इसपर अड़ंगा लगा दिया था।

हरमनप्रीत के लिए इमेज परिणाम

इसपर रेलवे ने अपना तर्क देते हुए हर्मनप्रीत से कहा कि रेलवे के साथ जुड़े रहने में उनका फायदा है। इतना ही रेलवे ने यहां तक कह डाला कि पंजाब से उन्हें कुछ हासिल नहीं होगा। दूसरी ओर हरमनप्रीत ने इस पूरे मामले पर कुछ चौंकाने वाली बात कही है। हरमनप्रीत के अनुसार इस्तीफे को स्वीकार करने लिए रेलवे 27 लाख रुपये मांग रहा है।

हरमनप्रीत के लिए इमेज परिणाम

हरमन ने कहा कि मैंने यहां 3 साल काम किया है, लेकिन रिलीव करने के लिए वे मुझसे 5 साल की सैलरी जमा कराने के लिए बोल रहे हैं। हरमन का कहना है कि मुझे अक्टूबर में डीएसपी पद जॉइन करना था, लेकिन वहां पहुंची तो मुझे पता चला कि इसके लिए रेलवे से सहमति नहीं मिली।

संबंधित इमेज

कुल मिलाकर इस पूरे मामले पर अभी तक पंजाब सरकार ने कुछ नहीं कहा है लेकिन हरमन इस सब को लेकर काफी परेशान है। कुल मिलाकर देश के लिए खेलना बड़ी बात होती है, ऐसे में किसी खिलाड़ी को सैलरी न मिलना काफी दुख भरा हो सकता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close