Main Slideखेल

गौतम गम्भीर के नाम पर परोसी जा रही शराब, अब गौती ने भेज दिया नोटिस

भारतीय क्रिकेटर गौतम गम्भीर के नाम को लेकर विवाद गहरा गया है। दरअसल टीम इंडिया से बाहर चल रहे गौतम गम्भीर के नाम पर पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में चलने वाले दो पब घुंघरू और हवालात से गौतम गंभीर के नाम पर बने टैगलाइन को लेकर सारा विवाद हुआ है। इन दोनों ही पबों की टैगलाइन में बाय गौतम गंभीर लिखा था।

gautam gambhir in angry movement के लिए इमेज परिणाम

इसी को लेकर क्रिकेटर गौतम गम्भीर ने अपने नाम पर चल रहे एक पब के मालिक को दिल्ली हाईकोर्ट ने नोटिस भेजा है। मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च तय की गई है। रोचक बात यह है कि मामले को लेकर कोर्ट में हाजिर हुए पब के मालिक का नाम भी गौतम गंभीर है और इसलिए वह इस नाम का इस्तेमाल करते हैं।

उधर गौतम गम्भीर ने अपने नाम के इस्तेमाल पर कड़ा विरोध किया है। उन्होंने कहा है कि इससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। बता दें कि पिछले साल 13 दिसंबर को कोर्ट की सिंगल बेंच द्वारा इस मामले को खारिज कर दिया था लेकिन अब यह मामला नए सिरे से तूल पकड़ रहा है और दोबारा सामने आया है।

इस पूरे मामले पर गौतम गम्भीर के वकील राजीव नायर ने दलील दी कि पब का नाम सीधे तौर पर उनके नाम से ही जुड़ता है न की किसी और के नाम से। ऐसे में पब से जनता के बीच भ्रम की स्थिति बनी है कि इसका गौतम गंभीर से किसी तरह से संबंध तो नहीं है। इसके साथ ही पब के मालिक का नाम भी गौतम गम्भीर है इस वजह से वह नाम का गलत इस्तेमाल कर रहा है। कुल मिलाकर गौतम गम्भीर इस पूरे मामले पर अपना कड़ा रूख अपनाये हुए है। टीम इंडिया से बाहर चल गौतम गम्भीर को उम्मीद है कि कोर्ट से उन्हें न्याय मिलेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close