Main Slide

नए साल में आसमान में फिर दिखी यूएफओ, वैज्ञानिक बोले–एलियन कर रहे पृथ्‍वी की जासूसी

नई दिल्ली। एलियन और यूएफओ यानी अनआइंडेटिंफाइड ऑब्‍जेक्‍ट जैसे चीजें हमेशा से हमारे लिए रहस्‍यमयी बने रहे हैं। इसके अस्तित्व को लेकर हमेशा से बहस होती रही है, लेकिन समय-समय पर दिखने वाले यूएफओ एलियन के होने का संकेत देते रहे हैं। ऐसा फिर से हुआ है। मैक्सिको के खुले आसमान में एक बार फिर से यूएफओ दिखा है।

मैक्सिको के खुले आसमान में अनोखी और अनजान चीज उड़ती पाई गई है। आसमान में उड़ते हुए इस यूएफओ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक मैक्सिकों के बाजा में एक महिला ने आसमान में यूएफओ देखा था।

रिपोर्ट के मुताबिक महिला ड्राइवर ने आसमान में किसी अनजान चीज को उड़ते देखा है। इसके बाद  महिला ने फौरन अपने फोन से उसकी वीडियो रिकार्डिंग कर ली। महिला की ओर से बनाई गई ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वहीं, यूएफओ एक्सपर्ट ने भी वीडियो की छानबीन शुरू कर दी।

इस वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि आसमान में कोई ऑब्जेक्ट वर्टिकल है। इस वीडियो के बारे में यूएफओ एक्सपर्ट पेड्रो रैमिरेज़ का कहना है कि ये साल 2018 का पहला UFO है। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में ये और बढ़ेंगी। जानकारों के मुताबिक एलियन हमारी गतिविधियों और हमारे ग्रह की निगरानी कर रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close