Main Slideमनोरंजन

Kingfisher Calendar 2018 : 4 मॉडल्स 12 महीने तक हॉट फोटोशूट से बिखेरेंगी जलवे 

मुंबई। यूं तो फैंस को काफी बेसब्री से इंतज़ार होता है किंगफ़िशर कैलेंडर का ,लेकिन इस बार का कैलेंडर सोशल मीडिया पर खास वाहवाही लूट रहा है। कहा ये भी जा रहा है इस बार का किंगफिशर का 16 वां एडिशन अब तक का सबसे हॉट कैलेंडर है। आखिर हो भी क्यों  न।

इस बार के कैलेंडर में मॉडल्स के फैशन फोटोशूट ने शीतलहर की ठिठुरन में भी पसीने छुड़ा दिए हैं। सभी मॉडल्स ने अपनी अदाओं के भरपूर जलवे बिखेरे हैं।

फोटोग्राफी की बात करें तो इस कैलेंडर के लिए एक–एक तस्वीर सेलिब्रीटी फोटोग्राफर अतुल कसबेकर ने क्लिक की हैं। अतुल फोटोग्राफी में क्रिएटीविटी के लिए जाने जाते हैं। होश उड़ा देने वाले अंदाज में मॉडल्स को शूट करने में उन्होंने नए एक्सपेरिमेंट किए हैं। कैलेंडर में दिखने वाला उनका ये विजन भी खासा पसंद किया जा रहा हैं।

किंगफिशर कैलेंडर की मॉडल्स की बात करें तो इस बार चार मॉडल्स ने कैलेंडर के लिए हॉट फोटोशूट कराया है। इन मॉडल्स के हॉट अवतार ने तो सबको अपना दीवाना बना लिया है। मिलिए इन चारों मॉडल्स से।

चार मॉडल्स को 12 महीनों के मूड और मौसम के हिसाब से फोटोशूट कराया गया है। इनकी दिलकश अदाओं से हमारी आंखें तो नहीं हट रही हैं। कोशिश करिए शायद आप ही कामयाब हो जाएं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close