Main Slide

पति के चक्‍कर में महिला ने रोकी ट्रेन तो भरना पड़ा भारी भरकम जुर्माना

बीजिंग। पति का इंतजार करना एक महिला पर इस कदर भारी पड़ गया कि उसे लगभग 20 हजार रुपये का जुर्माना भरना पड़ा। इस महिला ने अपने पति के लिए पूरी ट्रेन ही रोक दी थी। इसके बाद उससे जुर्माना वसूला गया है।

पूर्वी चीन में एक स्कूल टीचर ने अपने पति के इंतजार में हाईस्पीड ट्रेन को लेट करा दिया। उसके पति को आने में थोड़ी देरी हो गई। इसके चलते महिला ने ट्रेन के दरवाजे पर ही खूब ड्रामा किया।

पूर्वी चीन में लो हैली नाम की एक स्कूल टीचर ने जबरदस्ती हाईस्पीड ट्रेन का दरवाजा काफी देर रोके रखा। इस ट्रेन को पूर्वी-दक्षिण चीन के गुआंगजौ में जाना था। ट्रेन को शाम 4:49 बजे निकलकर रात 11:43 बजे गुआंगजौ पहुंचना था। महिला खुद तो ट्रेन पर सवार हो गई, लेकिन उसके पति ने आने में वक्त लगा दिया।

पति ट्रेन पर चढ़ सके। इसलिए महिला खुद ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी हो गई। वो ट्रेन के दरवाजे से हटने का नाम ही नहीं ले रही थी। कंडक्टर ने उसे दरवाजे से हटाने की काफी कोशिश की, लेकिन महिला वहीं डटी रही। ट्रेन से बाहर निकालने के लिए स्टाफ ने उसे धक्का भी दिया, लेकिन महिला खंभे को पकड़कर खड़ी रही। वो बार-बार स्टाफ पर चिल्ला रही थी कि उसके पति को आने दें, तभी ट्रेन आगे बढ़ेगी।

लो हैली की इस हरकत का वीडियो चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें स्कूल से भी सस्पेंड कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर लोगों में लोगों की हरकत को लेकर काफी गुस्सा है। लोगों ने कमेंट किया कि क्या वो एक हाईस्पीड ट्रेन को अपनी निजी गाड़ी समझ रही थीं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close