Main Slideउत्तर प्रदेश

हेमा मालिनी को देख मगन होकर नाचने लगा ये बुजुर्ग, ड्रीम गर्ल ने ट्वीट कर जताई खुशी

मथुरा। मशहूर एक्‍ट्रेस हेमा मालिनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अपने लोकसभा क्षेत्र का वीडियो पोस्ट किया है। हेमा यूपी की मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी की सांसद हैं। इस वीडियो को पोस्ट कर हेमा मालिनी ने बताया कि मेरे वहां पहुंचने की खुशी में एक बुजुर्ग मगन होकर नाचने लगा।

बता दें कि हेमा मालिनी पहली बार मथुरा की सांसद बनी हैं। साल 2014 के आम चुनावों में हेमा मालिनी ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था। राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी जयंत चौधरी को हराकर वह मथुरा की सांसद बन गईं। सांसद बनने के बाद हेमा मालिनी ने वहीं के एक गांव मनगड़ी को गोद ले लिया है।

बुधवार को हेमा मालिनी मनगड़ी गांव के दौरे पर थीं। हेमा मालिनी ने गांव से लौटने के बाद वहां का एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो को पोस्ट कर हेमा मालिनी ने लिखा – ‘मैं कल मनगड़ी गांव, जिसे मैंने हाल ही में गोद लिया है, के दौरे पर थी। वहां के लोग मुझे देखकर बहुत खुश थे और उन लोगों ने मेरे सम्मान में गाना भी गाया। आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग जिसका नाम मुंशी है, वह खड़ा हो गया और मेरे लिये नाचने लगा। ये सब देखकर मुझे बहुत खुशी हुई।’

बता दें कि साल 2004 में हेमा मालिनी भाजपा में शामिल हुईं और उन्होंने राजनीतिक सफर शुरू किया। दर्शकों के दिलों पर दशकों से राज कर रहीं ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी आज भी राजनीति के साथ-साथ अभिनय में सक्रिय हैं। उन्होंने अपनी खूबसूरती, एक्टिंग, रोमांस और चुलबुले मिजाज से हिन्‍दी सिनेमा पर अमिट छाप छोड़ी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close