Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

वायग्रा के ओवरडोज से बिलबिलाया यात्री, एयरपोर्ट पर कपड़े उतार किया बवाल

थाईलैंड के फुकेत एयरपोर्ट पर एक शख्‍स ने ज्यादा वायग्रा लेने के बाद एयरपोर्ट पर ऐसा ड्रामा किया कि एयरपोर्ट स्‍टाफ और यात्रियों की सांसें फूल गईं। मामला 4 जनवरी का है।

एक शख्स ने थाइलैंड के फुकेत एयरपोर्ट पर हंगामा खड़ा कर दिया। 4 जनवरी को एक शख्स ज्यादा वायग्रा लेने के बाद पूरे एयरपोर्ट पर कपड़े उतारकर भागने लगा। बात यहीं खत्म नहीं हुई। भागते-भागते इस शख्स ने एक और घिनौनी हरकत कर डाली। वह अपनी पॉटी एयरपोर्ट पर मौजूद स्टाफ और अन्य यात्रियों की ओर भी फेंकता रहा।

स्टीव चो अमेरिका के न्यूयॉर्क के रहने वाले हैं। स्टीव दक्षिण कोरिया की फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे, तभी फुकेत इंटरनैशनल एयरपोर्ट के डिपार्चर हॉल में सारे कपड़े उतार दिए। इस दौरान शख्स ने एयरपोर्ट पर मौजूद कई दुकानों को नुकसान पहुंचाया। वहां रखा सामान भी बर्बाद कर दिया। आखिरकार एयरपोर्ट स्टाफ ने 6 गार्डों के साथ मिलकर स्टीव को पकड़ा। उसके बाद एयरपोर्ट की टूरिस्ट पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

स्टीव ने पुलिस अफसरों को बताया कि उन्होंने बहुत ज्यादा सेक्स ड्रग्स ले रखी थी। साथ ही अपने किए के लिए माफी भी मांग ली। स्टीव ने अपनी वजह से हुए नुकसान की भरपाई करने को लेकर भी मंजूरी दे दी है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close