Main Slideखेल

इमरान धर्म का लेते थे जिससे ज्ञान, उसी पर आया दिल तो कर डाली तीसरी शादी!

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान एक बार फिर सुर्खियों में है। जहां एक ओर उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पाक में अपनी सरकार बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है लेकिन उस पार्टी के प्रमुख इमरान खान आज कल अपनी तीसरी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है।

imran khan third marriage के लिए इमेज परिणाम

दरअसल इमरान इससे पूर्व दो शादी कर चुके हैं लेकिन अब तीसरी शादी की खबर सामने आ गई है। मीडिया यह खबर तेजी से वायरल हो रही है। यह भी एक रोचक बात है कि इमरान का दिल जिस पर आया है वह और कोई नहीं बल्कि जिससे इमरान आध्यात्मिक का ज्ञान लेने जाते थे उसी के प्यार में पागल होकर तीसरी शादी कर डाली है।

संबंधित इमेज

उधर इमरान के सचिव ने इस पूरी खबर का खंडन किया है और मनगढं़त बताया है। हालांकि पाकिस्तान से मिली जानकारी के अनुसार इमरान खान ने 1 जनवरी की रात लाहौर में निकाह किया और अगले ही दिन इस्लामाबाद के आतंक रोधी कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे, जहां उन्हें जमानत दे दी गई।

ये निकाह पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के कोर कमेटी के सदस्य मुफ्ती सईद ने कराया। इमरान के राजनीतिक सचिव अवन चौधरी और पार्टी प्रवक्ता नईम उल हक ने शादी की खबर को झूठा करार दिया है। उन्होंने यहां तक कह डाल है कि ये एक गैर जिम्मेदाराना पीत पत्रकारिता है।

इमरान ने इससे पूर्व जेमिमा खान और रेहाम खान से शादी की थी। अब जब उनकी तीसरी शादी की बात सामने आ रही है तो लोग बेहद हैरान है। वहीं पाकिस्तान में इस खबर को लेकर चर्चा जोरों पर देखी जा सकती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close