Main Slideराजनीति

राज्यसभा चुनाव में ‘किम जोंग’और ‘कटप्‍पा’ की एंट्री’, कुमार ने केजरीवाल को बताया ‘तानाशाह’

आम आदमी पार्टी में राज्यसभा सीटों पर घमासान नहीं थम रहा है। पार्टी नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने बीते दिनों कुमार विश्वास पर पार्टी तोड़ने के आरोप लगाए थे। अब आप नेता कुमार विश्वास ने फि‍ल्‍म बाहुबली के किरदारों का सहारा लेकर गोपाल राय पर करारा पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि मेरे शव के साथ छेड़छाड़ ना करें, मुझे पता है इस माहिष्मति की शिवगामी कोई और है। हर बार नए कटप्पा को पेश किया जाता है।

कुमार विश्वास ने बेहद क्रिएटिव अंदाज में गोपाल राय पर हमले किए। उन्होंने कहा कि गोपाल राय, पांच राज्यों के प्रभारी, विधायक, मंत्री, दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष, प्रवक्ता ऐसे करीब नौ पदों पर तैनात हैं। 7 महीने बाद वे नींद से जागे हैं। उन्‍होंने आगे कहा कि अभी गुप्ताओं की तरफ से जो योगदान मिला है, उसका आनंद लेना चाहिए।

कुमार विश्‍वास यही नहीं रुके। उन्‍होंने अरविंद केजरीवाल की तुलना उत्‍तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन से कर दी। केजरीवाल का नाम लिए बिना कुमार विश्वास ने कहा है कि किम जोंग उन ने सबको परेशान कर रखा है।

गौरतलब है कि आप ने बुधवार को दिल्ली की तीन राज्यसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की थी। पार्टी ने नेता और कवि कुमार विश्वास का पत्ता काट दिया था। पहली बार राज्यसभा में एंट्री करने जा रही आप ने संजय सिंह, एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता को अपना उम्मीदवार बनाया। इसे लेकर राजनीतिक हलके में भी काफी आलोचना हुई थी और टिकट में मोटी रकम के लेन-देन के भी आरोप लगाए गए थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close