Main Slideमनोरंजन

‘MISS INDIA’ बनने के लिए चुकानी पड़ती है भारी कीमत, इस एक्ट्रेस ने किया सच का खुलासा

नई दिल्ली। मिस इंडिया या मिस वर्ल्ड का खिताब जीतना हर एक लड़की का ख्वाब होता है। ऐसे में बहुत सी लडकियां इस ख्वाब को सजाएं, इसी उम्मीद से दर-दर भटकती हैं कि, एक न एक दिन उन्हें जरुर कुछ हासिल होगा लेकिन अफ़सोस बहुत ही कम लडकियां ऐसी होती है, जिन्हें ये ताज नसीब होता है।

क्या मिस इंडिया के लिए करना पड़ता है ये सब, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीतीवैसे तो मिस इंडिया बनना लड़कियों के लिए सुनहरे सपनों जैसा होता है, लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं। जो इसे पूरे सफ़र को मुश्किलों और आफतों से भरा मानती हैं। उनका कहना हैं कि इस ताज ने उनके आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाई है।

क्या मिस इंडिया के लिए करना पड़ता है ये सब, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीतीजी हां। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 2013 में मिस इंडिया चुनी गईं सुभिता धुलिपला है। सोभि‍ता अनुराग कश्यप की फिल्म रमन राघव 2.0 में नजर आ चुकी हैं। वे अब सैफ अली खान की कालाकांडी में दिखेंगी।

क्या मिस इंडिया के लिए करना पड़ता है ये सब, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीतीसोभिता धुलिपला का कहना है कि, ताज तक पहुंचने के सफर में उनके आत्मसम्मान को काफी नुकसान पहुंचा। उनका कहना है, मेरे दोस्तों ने मुझे मिस इंडिया का ऑडिशन देने को कहा था। मैं बस अपने दोस्तों को दिखाने के लिए पहला राउंड जीतना चाहती थी। मैंने पहला राउंड जीता और इसके बाद मेरे मन में और पाने की इच्छा जागी।

क्या मिस इंडिया के लिए करना पड़ता है ये सब, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीतीसोभिता ने कहा, जिंदगी में पहली बार मुझे सम्मान मिला। मैं बेहद असहज महसूस कर रही थी। मैं बहुत कमजोर थी। इससे मैं खुद से काफी दूर हो गई क्योंकि इस सफर में आपको एक ऐसा व्यक्ति बना दिया गया जो मनोरंजक हो, जो आकर्षक हो। भले ही आप अंदर से कैसा भी महसूस करते हों।

क्या मिस इंडिया के लिए करना पड़ता है ये सब, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीतीवह आगे कहती है कि, जब मुझे यह ताज मिला तो इसके बाद से मैं लगातार अपनी पहचान को लेकर संशय में रहने लगी। मुझे ऐसा लगा कि मेरी खुद की कोई पहचान ही नहीं हैं।

Image result for SOBHITA RAMAN RAGHAV
सोभिता 2014 में किंगफिशर के कैलेंडर में भी नजर आ चुकी हैं। वे 2013 में मिस अर्थ कैंपेन को भारत की ओर से रिप्रेंट कर चुकी हैं।

Related image

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close