Main Slideमनोरंजन

OMG ! ‘अय्यारी’ के इस गाने ने मचा दी धूम, 5000 स्टूडेंट्स के साथ फिल्माने की तैयारी

नई दिल्ली। नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ ने अपने टाइटल और ट्रेलर के साथ ही सबका ध्यान अपनी तरफ पहले ही खींच लिया है। लेकिन अब जो खबर फिल्म ‘अय्यारी’ की तरफ से दर्शकों को सुनने को मिल रही है वो और भी चौंका देने वाली है।

Image result for FILM AYYARI

जी हां , दरअसल  फिल्म के निर्माता कॉलेज के 4000 से लेकर 5000 छात्रों के बीच इस गाने को फिल्माएंगे। सिर्फ ये ही नही, छात्रों को दर्शकों के रूप में अंतिम संगीत वीडियो का एक हिस्सा भी बनाया जाएगा। मनोज लोबो इस गाने के छायाचित्र निर्देशक हैं. यह गीत फिरोज़ खान द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा है।

Related image
नीरज पांडे की फ़िल्म ‘अय्यारी’ प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है। शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल 26 जनवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी।

Image result

मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के गुरु-शिष्य के रिश्ते पर आधारित यह फ़िल्म 4 जनवरी को पनवेल के पिल्लई कॉलेज परिसर में अपने प्रमोशनल ट्रैक ‘शुरू कर’ की शूटिंग का आरंभ करेंगे। इस गाने को नए वर्ष का युवा एंथम सॉन्ग माना जा रहा है। फ़िल्म के इस प्रमोशनल ट्रैक को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत पर फ़िल्माया जाएगा।

Image result

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close