Main Slide

तापसी पन्‍नू नए साल पर विश करने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं

मुंबई। एक्‍ट्रेस तापसी पन्नू ने पहले मॉडलिंग में कामयाबी हासिल की और फिर बॉलीवुड में पिंक, बेबी, और जुड़वाँ 2 जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा भी मनवाया। तापसी की सुर्खियों में रहने की वजह सिर्फ उनकी तड़का लगाने वाली मूवीज ही नहीं होती हैं, बल्कि उनके सोशल मीडिया पर पोस्ट भी हैं।

पिछले महीने अपनी फोटोज के लिए खूब ट्रोल हो चुकी तापसी पन्नू इस न्यू ईयर पर भी सोशल मीडिया में निशाने पर रहीं। दरअसल हुआ ये कि तापसी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से नए साल पर एक ट्वीट किया।

इस ट्वीट के साथ तापसी ने एक सेल्फी भी पोस्ट की। इसमें उनके साथ उनकी एक दोस्त भी हैं। इनकी सेल्फी में बवाल मचाने वाली चीज़ है फोटो के बैकग्राउंड में दिख रही आतिशबाजी।

इस सेल्फी को पोस्ट करते हुए तापसी ने लिखा- ‘हम ये सुनिश्चित करेंगे कि साल 2018 का हर एक लम्हा इस तस्वीर की तरह चमकदार हो। नए साल का स्वागत है’।

इस ट्वीट के वायरल होने के बाद से लोगों ने अपमानजनक कमेंट करना शुरू कर दिया है। इसकी वजह है तापसी का दिवाली में किया गया ट्वीट। इसमें उन्होंने पटाकों की बजाए खाने पर खर्च करने की सलाह दी थी। इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेकर लोग तापसी को निशाने पर ले रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close