Main Slideउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

बीवी देर से सोकर क्या उठी शौ​हर ने सुना दिया ये फरमान

रामपुर। जहां आज संसद में तीन तलाक बिल पर चर्चा होगी। वहीं देश में तीन तलाक के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी के रामपुर जिले के अजीम नगर थाना क्षेत्र के सैदनगर में तीन तलाक पर तमाम सख्ती के बाद भी एक शौहर ने अपनी बीवी को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया कि वह सुबह देर से सोकर उठी। शौहर इतने में ही नहीं माना, वह बीवी को घर से निकालकर ताला लगाकर फरार हो गया।

वहीं जानकारी मिलने पर पुलिस ने पीड़िता को लेकर उसके घर पहुंची और ताला तोड़कर उसे घर में प्रवेश करवाया। मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के नगलिया आकिल गांव का बताया जा रहा है। गांव की गुलअफशा का निकाह छह माह पहले इसी गांव के कासिम से हुआ था। प्रेम प्रसंग के बाद इन दोनों की शादी हुई थी।शादी के बाद कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक ठाक रहा लेकिन उसके बाद रिश्ते में खटास आने लगी।

आरोप है कि आये दिन कासिम बिना वजह बीवी की पिटाई किया करता था। सुबह भी किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और कासिम ने बीवी की बुरी तरह से पिटाई कर दी। बड़ी मुश्किल से पड़ोसियों ने बीच-बचाव करके मामला शांत करवाया था। पिटाई के कारण गुलअफशा पूरी रात सो नहीं सकी। दूसरे दिन सुबह उसकी आंख देर से खुली तो शौहर का पारा फिर सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close