Main Slide

शरीर के इस हिस्से की लड़किया नहीं करती सफाई

नई दिल्ली। हर लड़का सोचता है कि उसकी गर्लफ्रेंड बहुत ही सुन्दर और क्लीन रहती है। लड़के भी सोचते हैं कि लड़कियां उनसे ज्यादा सफाई रखती हैं। इसलिए लड़के जब भी अपनी पार्टनर से मिलने जाते हैं साफ सफाई का बहुत ध्यान रखते हैं। लेकिन शायद आपको पता नहीं होगा कि लड़कियां अपने बॉडी का एक हिस्सा बहुत कम साफ़ करती हैं। आइये हम आपको बताते हैं वो कौन सा हिस्सा है।

वैसे तो लड़कियां अपने बॉडी का हर हिस्सा बहुत ही सही तरह से क्लीन करती हैं। वे इतनी साफ सफाई रखती हैं कि हर लड़का इम्प्रेस हो जाता है। लेकिन लड़कियां अपनी बॉडी का एक हिस्सा कभी नहीं साफ़ करतीं। इसकी सफाई भी वो तभी करती हैं जब उन्हें किसी स्पे​शल इवेंट पर जाना होता है और स्पेशल ड्रेस पहनती हैं तब।

बता दें कि आमतौर पर लड़कियां अपनी गर्दन का पिछला हिस्सा कभी साफ़ नहीं करतीं। जितनी सफाई वो चेहरे और गर्दन के अगले हिस्से का करती हैं उतनी सफाई वो पिछले हिस्से का नहीं करतीं। अक्सर वो अपने बाल खुले रखती हैं। उन्हें ऐसा लगता है की उनकी गर्दन दिखती नहीं। लड़के किस भी करते हैं तो गले के साइड में। ऐसे में लड़कियों को गले के उस पार्ट की सफाई करने की ज़रुरत ही नहीं होती।

अगर आप ध्यान से देखेंगे तो लगेगा कि गले का पिछला हिस्सा थोड़ा डार्क होता है। इसके लिए लड़कियां बॉडी ब्लीच करवाती हैं। वो तभी बॉडी ब्लीच करवाती हैं जब उन्हें लगता है की उन्हें जूडा बनाना है या फिर दीप नेक पहनना है। लड़कियां मौक़ा देखने के बाद ही इस हिस्से का ख्याल रखती हैं। नहाते समय भी लड़कियां चेहरे और गले का अगला हिस्सा बहुत ही अच्छी तरह से साफ़ करती हैं लेकिन पिछला हिस्सा ठीक तरह से क्लीन नहीं करतीं। लड़कियां अपने लम्बे बालों का फायदा उठाती हैं और इस हिस्से को कवर कर लेती हैं।

ठंड के मौसम में वो और भी इस पार्ट की अनदेखी करती हैं। बहुत ज्यादा परफ्यूम लगा लेती और जिससे उनके बॉयफ्रेंड का ध्यान उनकी महक पर चला जाता और वो गले का पिछला हिस्सा कभी नहीं देख पाते। आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को किस करने जा रहे हैं और खासतौर पर नेक पर तो थोड़ा रुकिए और एक बार उनके बालों को अपने हाथ से हटाइए और उनके गले को देखिए। हो सकता है की आपके किस करने का मूड ही ख़त्म हो जाए। और लड़कियों के लिए कहना चाहेंगे कि अगर आपके अन्दर भी ऐसी आदत है तो आप सुधार कर ​लीजिए ये आदत बहुत बुरी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close