Main Slideराजनीति

ओवैसी ने बीजेपी–कांग्रेस को ललकारा,बोले–मैंने हरा रंग पहना तो कोई नहीं टिकेगा

हैदराबाद। देश की राजनीति में आजकल एक मुद्दा सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ राहुल गांधी का मंदिर जाना। भाजपा लगातार इस मुद्दे को लेकर गुजरात चुनाव में उठाती रही और फायदा भी देखने को मिला। हालांकि इस बवाल में अब एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी कूद गए है।

उन्होंने इस धार्मिक मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है। एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि अगर उन्होंने अगर हरा रंग धारण किया तो कई रंग नहीं टिकेगे। उन्होंने पीएम मोदी और कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि जब हम हरा रंग पहनेंगे तो इसके आगे कोई रंग नहीं टिकेगा।

ओवैसी ने राहुल गांधी के मंदिर जाने को लेकर कई सवाल दाग दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल किसी मस्जिद या दरगाह क्यों नहीं गए, यहां तक कि किसी मुस्लिम नेता के साथ कोई तस्वीर तक सामने नहीं आई। इसके जरिए ओवैसी ने यह स्पष्ट कर दिया कि राहुल गांधी ने मुसलमानों की अनदेखी की।

बता दें कि गुजरात चुनाव को ध्यान में रखकर राहुल ने मंदिरों का खूब दौरा किया और मुस्लिग संगठनों के कार्यक्रम से दूर रहे। औवैसी ने आगे कहा कि ‘आप करें तो कुछ नहीं, पर हम जब ग्रीन पहनेंगे तो पूरा हरा करेंगे इंशा अल्?लाह और हमारे हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा, ना मोदी का रंग ना कांग्रेस का, किसी का रंग नहीं खाली हमारा रंग रहेगा… हरा, हरा हरा।

कुल मिलाकर देश की कई राजनीति पार्टियां धार्मिक लबादा ओढ़े रहती है ताकि वोट का खेल चलता रहे। यूपी में भगवा रंग का पूरा खेल देखा जा सकता है जबकि इससे पूर्व सपा की सरकार में हरा और लाल जबकि बसपा का नीला रंग देखा जा सकता है। वोट के लिए कई पार्टियां मौके-मौके पर अपना रंग बदलने में माहिर है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close