Main Slideमनोरंजन

बायोपिक ‘ठाकरे’ में बाला साहेब की भूमिका निभाना गर्व की बात : नवाजुद्दीन

 

मुंबई । मशहूर बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी आगामी बायोपिक ‘ठाकरे’ में शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन, शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुरुवार शाम यहां लांच कार्यक्रम में शिरकत की।

नवाजुद्दीन ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से बताया कि वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि वे मॉरीशस में शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “मेरे लिए यह बेहतरीन दिन है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाने का अवसर मिला, जिसे दुनिया का कोई भी कलाकार निभाना पसंद करेगा। मुझे यकीन है कि बाल साहेब इस फिल्म के लिए मुझे प्रेरित करेंगे और मुझे आशीष देंगे।”

आगामी बायोपिक में बाल ठाकरे की भूमिका निभा रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ‘ठाकरे’ का टीजर जारी किया। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने कहा कि शिवसेना संस्थापक-अध्यक्ष की भूमिका निभाना उनके लिए सम्मान की बात है। फिल्म के दो मिनट से कम के टीजर में गरीबी से जूझते छोटे बच्चे को रोते दिखाया गया है। इसके बाद लोगों की भीड़ दिखती है और आग लग जाती है।

वीडियो के अंत में नवाजुद्दीन बाल ठाकरे के रूप में रैली को संबोधित करने की अवस्था में नजर आते हैं। नवाजुद्दीन ने कहा, “पर्दे पर असली किंग की भूमिका निभाना सम्मान और गर्व की बात है। ये ‘ठाकरे’ का टीजर है। उद्धव ठाकरे, संजय राउत, अमिताभ बच्चन और अभिजीत फेनसे का दिल से शुक्रिया।” अभिजीत पानसे द्वारा निर्देशित फिल्म हिंदी और मराठी में 23 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close