Main Slide

कौन है वो बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्‍हें विराट कोहली क्रिकेट खेलते देखना चाहते थे, जानें यहां

 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी रचाई है। विराट कोहली ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर प्रशंसकों को इस बात की जानकारी दी।

पिछले कुछ समय से लगातार भारत के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली शादी की वजह से पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के साथ नहीं है। टेस्ट सीरीज में श्रीलंका को मात देने के बाद विराट कोहली अपनी पत्‍नी अनुष्का शर्मा के साथ कुछ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं, लेकिन अनुष्का शर्मा के अलावा एक बॉलीवुड एक्ट्रेस और हैं जिसे विराट कोहली काफी पसंद करते हैं।

दरअसल, कुछ साल पहले इंटरव्यू में जब विराट कोहली से किसी पत्रकार ने पूछा था कि वह किस एक्ट्रेस को मैदान पर क्रिकेट खेलते देखना पसंद करेंगे तो विराट ने जेनेलिया डिसूजा का नाम लिया था। इसके पीछे की वजह पूछने पर उन्होंने बताया कि जेनेलिया उन्हें बेहद क्यूट लगती हैं।

आईपीएल खेलने के बाद विराट से रेपिड फायर राउंड में कुछ और सवाल पूछे गए। जब उनसे पूछा गया कि जल्दी से जल्दी कितनी देर में शॉवर ले सकते हैं। इस पर विराट ने कहा कि वो एक से डेढ़ मिनट के अंदर यह काम कर लेंगे।

आईपीएल खेलने के बाद विराट से रेपिड फायर राउंड में कुछ और सवाल पूछे गए। जब उनसे पूछा गया कि जल्दी से जल्दी कितनी देर में शॉवर ले सकते हैं। इस पर विराट ने कहा कि वो एक से डेढ़ मिनट के अंदर यह काम कर लेंगे। वहीं क्विकेस्ट डेट के बारे में पूछे जाने पर विराट कहते हैं कि वह पांच मिनट के लिए व्लाइंड डेट पर जाना पसंद करेंगे।

विराट कोहली इस वक्‍त रिकॉर्ड के ढेर पर बैठे हैं। ऐसे में साउथ अफ्रीका दौरे से भी उनसे प्रशंसकों को काफी अपेक्षाएं हैं। विराट हनीमून से लौटने के बाद जल्द ही नेट प्रैक्टिस करते नजर आएंगे। श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से विराट को आराम दिया गया है। वनडे सीरीज भारत अपने नाम कर चुका है। वहीं, टी-20 सीरीज का पहला मैच बुधवार को खेला जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close