Main SlideUncategorizedप्रदेशराष्ट्रीय

इन फिल्मों में शाहरुख संग नजर आ चुकी है ये एक्ट्रेस, अब हैदराबाद सेक्स रैकेट में फंसा नाम

हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने रविवार को देह व्यापार के एक हाई प्रोफाइल रैकेट का भंडाफोड़ किया और दो अभिनेत्रियों को ‘बचाया।’ पुलिस ने दोनों अभिनेत्रियों की पहचान तेलुगू फिल्म ‘जून 1:43’ की अभिनेत्री ऋचा ए. सक्सेना और बंगाली टीवी सीरियल की अभिनेत्री शुभ्रा चटर्जी के तौर पर की है।पुलिस उपायुक्त पी.राधाकृष्णन ने कहा कि बंजारा हिल्स इलाके में रविवार तड़के दो पांच सितारा होटलों में एक साथ छापेमारी की गई।

आयुक्त के कार्यबल ने ताज डेक्कन व ताज बंजारा होटलों के दो कमरों पर छापेमारी की। इस छापेमारी में दो आयोजकों को दबोचा गया। इनकी पहचान बॉलीवुड, तेलुगू व तमिल फिल्मों के कास्टिंग निर्देशक मोनीश कडाकिया व कोठा संचालक डी.वेंकट राव के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, ऋचा (24) मुंबई की निवासी है और गुजरात के हिम्मतनगर जिले की मूल निवासी है। उसे ताज डेक्कन के कमरा नं 328 से ‘बचाया’ गया, जबकि शुभ्रा (20) पश्चिम बंगालल के उत्तर 24 परगना की रहने वाली है। उसे ताज बंजारा के कमरा नं 412 से ‘बचाया’ गया।


कडाकिया ने अमीर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ताज डेक्कन में अभिनेत्री ऋचा के लिए कमरा बुक किया था। आयोजक ने ग्राहकों से 30,000 से 50,000 वसूले थे।

वेंकट राव आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले का मूल निवासी है। उसने एक अन्य होटल में बंगाली अभिनेत्री के लिए कमरा बुक किया था।

वहीं सबसे चौकानें वाली बात जो है। वो ये है कि इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस एक्ट्रेस ऐश अंसारी का भी नाम सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स की और ऐश की मानें तो वो शाहरुख़ की ओंम शांति ओम और चलते-चलते में नजर आ चुकी है।

वैसे ये पहला मामला नहीं है जब बता दें कि यह पहला मामला नहीं है कि सेक्स रैकेट मे किसी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। साल 2010 में साउथ फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस ऐश अंसारी भी सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुई थी। ऐश अंसारी को राजस्थान के जोधपुर में तख्त विलास होटल से साल 2010 में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने मौके से 9 लोगों को पकड़ा था जिनमें एक नाम साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ऐश अंसारी का भी था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश प्रॉस्टिट्यूशन का काम करती थी और उस वह होटल में उसी काम के लिए गई थी।

ऐश ने इस दौरान पुलिस को यह भी कहा कि वह सिर्फ कुछ लोगों से मिलने आई थी। जब पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले जाने लगी तो ऐश अंसारी ने शाहरुख खान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी दिखाई लेकिन पुलिस उन्हें थाने ले गई।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close