Main Slideप्रदेश

दो मशहूर एक्‍ट्रेस वाले हाईप्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़, एक रात के 1 लाख रुपए लेती थीं

 

हैदराबाद। हैदराबाद के एक पांच सितारा होटल से पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इनमें एक टॉलीवुड एक्‍ट्रेस और एक बंगाली टीवी की मशहूर एक्‍ट्रेस समेत 5 लोग शामिल हैं।

पुलिस ने मौके से 50 हजार रुपए नकद और कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की हैं। रैकेट का सरगना खुद को फिल्‍मों का डायरेक्‍टर बताता था। वह ग्राहकों से एक रात के 1 लाख रुपए तक वसूलता था। उसकी पहचान राजशेखर रेड्डी के तौर पर हुई है। वहीं उसका साथी रवि कुमार भी पुलिस के हत्‍थे चढ़ा है। वो ग्राहकों की बुकिंग का हिसाब-किताब रखता था।

 

 

पुलिस के मुताबिक ग्राहकों को लड़कियों की फोटो Whatsapp पर दिखाई जाती थी। डील तय होने पर ग्राहकों को होटल में बुलाया जाता था। रैकेट संचालक के पास से बरामद मोबाइल में कई लड़कियों की अश्‍लील तस्‍वीरें भी बरामद हुई हैं। पुलिस का कहना है कि वो चैटिंग के आधार पर ग्राहकों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। मोबाइल में फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़ी कई अभिनेत्रियों के नंबर भी हैं।

पूछताछ में टॉलीवुड एक्‍ट्रेस और बंगाली टीवी एक्‍ट्रेस ने पुलिस को बताया कि वो एक रात का एक लाख रुपए वसूलती थीं। उसने पुलिस को बताया कि राजशेखर ग्राहकों से बतौर एडवांस 50 हजार रुपए लेता था। उसके बाद 5 सितारा होटल में कमरा बुक कर लड़कियां भेजी जाती थीं।

सांकेतिक तस्वी़र

गौरतलब है कि हैदराबाद पुलिस ने नवंबर महीने में भी ऐसे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था, जो ऑनलाइन संचालित होता था। पुलिस ने मानव तस्करी के आरोप में यहां से तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। यहां तक कि इस रैकेट में कई विदेशी महिलाएं भी शामिल थीं।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close