Main Slide

VIDEO : दर्शकों ने अफरीदी के छक्‍के तो जरीन खान के देखे लटके–झटके

 

शारजाह में खेली जा रही टी–10 लीग में शाहिद अफरीदी की टीम पख्तूंस ने बंगाल टाइगर्स को हरा दिया। शाहिद अफरीदी ने पहले ही मैच में हैट्रिक लेकर टीम को टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीम होने का दावा कर दिया था।

अफरीदी बल्ले और गेंद दोनों से ही विपक्षी टीमों पर लगातार हावी होते नजर आ रहे हैं। पहले मैच में मराठा अरेबियंस को हराने के बाद पख्तूनों ने दूसरे मुकाबले में बंगाल टाइगर्स को 6 विकेट से मात दे डाली है।

बंगाल टाइगर्स ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 10 ओवर में 127 रन बना डाले। जवाब में शाहिद अफरीदी की धुआंधार पारी की बदौलत पख्तूंस ने 6 विकेट से मैच जीत लिया था। अफरीदी ने अपनी पारी के दौरान कई लंबे-लंबे छक्के लगाए। हर छक्के के बाद फैंस स्टेडियम में झूमते नजर आ रहे थे। लेकिन फैंस के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान भी मौजूद थीं। उन्होंने पख्तूंस टीम की टी-शर्ट पहन रखी थी और वह मैच के हर पल का आनंद उठा रही थीं।

पख्तूंस टीम के बल्लेबाज या गेंदबाज जब भी अच्छा खेल दिखाते जरीन खां अपनी सीट पर ही डांस करने लगतीं। लेकिन जब शाहिद अफरीदी बल्लेबाजी करने आए तो वह सीट से उठकर बाहर खड़ी हो गई और उनके हर शॉट पर दीवानों की तरह डांस करने लगीं। दर्शकों ने अफरीदी की बल्लेबाजी के साथ जरीन खान के डांस का भी आनंद लिया। अफरीदी ने 10 गेंदों में 23 रनों की आतिशी पारी खेली।

शनिवार को खेले गए मुकाबले में शाहिद अफरीदी की टीम पख्तूंस ने लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली। आखिरी ओवर में पख्तूंस को जीत के लिए 17 रन बनाने थे। इसका लक्ष्‍य पख्तूंस ने आसानी से हासिल कर लिया। बता दें कि जरीन खान को टीम पख्तूंस का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close