Main Slideप्रदेश

सैनिक की विधवा से दो प्रोफेसरों ने सेक्‍स करने का दबाव डाला, पीएमओ में शिकायत करने पर दर्ज हुआ केस

छत्तीसगढ़ के डीपी विप्र कॉलेज के दो प्रोफेसरों ने कॉलेज की ही विधवा प्रोफेसर पर सेक्‍शुअल रिलेशन बनाने के लिए दबाव बनाया। पीड़िता ने इसकी शिकायत प्रधानमंत्री कार्यालय में कर दी। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटना की पुष्टि राज्य के आईजी पुरुषोत्तम गौतम ने की है। आईजी ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने दोनों प्रोफेसरों पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपितों की पहचान प्रोफेसर सुबीर सेन और प्रोफेसर दुर्गाशरण चंद्रा के के रूप में हुई है।”

आईजी ने बताया “इस मामले में कार्रवाई के लिए महिला प्रोफेसर ने पीएमओ को पत्र लिखा था। पीएमओ के संज्ञान लेने के बाद पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।” इस घटना के सामने आने के बाद से कॉलेज के छात्र खासे आक्रोशित है।

छात्रों ने प्रोफेसर के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध किया और उनकी नेम प्लेट पर कालिख पोतकर इस्तीफे की मांग कर डाली। वहीं, मामले में जानकारी देते हुए बिलासपुर के एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि शुक्रवार रात को कोतवाली पुलिस थाने में आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

पीड़िता की शिकायत के अनुसार सिन्हा ने बताया कि पीड़िता एक आर्मी जवान की विधवा है। पीड़िता ने सैनिक कल्याण बोर्ड में शिकायत करते हुए कहा है कि आरोपित उसके साथ छेड़छाड़ कर भद्दे कमेंट करते हैं। इतना ही नहीं, आरोपितों ने उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दवाब भी बनाया, लेकिन उसने इनकार कर दिया था।

पीड़िता की शिकायत के बाद सैनिक कल्याण बोर्ड ने इसकी शिकायत पीएमओ में कर दी। इसके बाद वहां से पुलिस को पत्र भेजकर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर उचित कार्रवाई करने की बात कही है। फिलहाल मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close